Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

एम्स में भर्ती मजदूरों का हाल-चाल लेने पहुचे राज्यपाल, कहा- परीक्षा में सभी सफल

एम्स में भर्ती मजदूरों का हाल-चाल लेने पहुचे राज्यपाल, कहा- परीक्षा में सभी सफल

गवर्नर लेफ्टिनेंट रिजर्व एम्स में 41 भर्ती द्वीप की अच्छी स्थिति में हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऑरेंज में 41 लोगों की यह परीक्षा थी, जिसमें वे सफल हुए. साथ ही उन्होंने हमें यह सीख भी दी है कि मुश्किल वक्त में साथ कैसे रहना है. ईसाई धर्म का नाम उनके घर के नाम पर रखा गया था।

सिल तकियारा सुरंग में 17 दिन बिताने वाली शीट के शेयर अभी भी मौजूद हैं। उनका कहना है कि सुरंग निर्माण के दौरान ऐसी घटनाएं आम हैं. हालांकि, इस बार मलबा गिरने की संख्या सबसे ज्यादा थी. कुछ असंतुष्ट अपने अंतिम वेतन में बढ़ोतरी की मांग कर रहे हैं क्योंकि वे छुट्टियों के बाद काम पर वापस लौटने की कसम खा रहे हैं।

उधर, उत्तरकाशी के सिल्क्यारा टनल से आवंटियों की सुरक्षित वापसी के बाद कार्गो स्थित सीएम आवास में ईगास यानी दिवाली का जश्न मनाया गया. वैसे तो उत्तराखंड में 11वें दिन ईगास साथ की परंपरा है, लेकिन गैंगवार में शामिल होने के लिए सीएम धामी ने अपने आवास पर कार्यक्रम रखा था.

वहीं, मजदूरों के सकुशल लौटने पर उन्होंने रविवार को ही जश्न मनाया. सीएम धामी भैलो गायक लोकगीतों पर थिरकते रहे. इस मौके पर सीएम आवास के निवासी भी मौजूद रहे. सीएम ने इन सभी का स्वागत किया, कार्यक्रम में रोचक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गईं।

Related posts

Dehradun: CM Dhami ने भारत की ऐतिहासिक जीत के 52 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में Gandhi Park में 1971 के युद्ध नायकों को श्रद्धांजलि दी, जिसमें दिग्गज,

khabargangakinareki

“Uttarakhand: बर्फबारी से तापमान में गिरावट, Niti घाटी और Yamunotri में दृश्यमान बर्फ की सजगता।”

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-21नवम्बर को देहरादून में विशाल प्रदर्शन का आह्वान।

khabargangakinareki

Leave a Comment