Khabar Ganga Kinare Ki
राष्ट्रीय

पीएम ने भाषण रोका, लोगों से टावरों पर न चढ़ने का किया आग्रह

पीएम ने भाषण रोका, लोगों से टावरों पर न चढ़ने का किया आग्रह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल तेलंगाना में एक चुनावी रैली में अपना भाषण रोककर लोगों से टावरों से नीचे चढ़ने के लिए कहा, उन्होंने चिंता व्यक्त की कि वे गिर सकते हैं। तेलंगाना के निर्मल में एक रैली में प्रधानमंत्री के अनुरोध का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसके कुछ सप्ताह बाद उन्होंने हैदराबाद की एक चुनावी रैली में अपना भाषण रोककर एक महिला को टावर जैसी संरचना से नीचे उतरने के लिए कहा था।

“जो लोग (टावर) पर चढ़ गए हैं, मैं उनसे नीचे आने का अनुरोध करता हूं। यहां बहुत भीड़ है। मैं समझता हूं कि (कई) आप मुझे नहीं देख सकते, लेकिन अगर कोई गिर गया तो मुझे बहुत दुख होगा। कृपया नीचे आ जाएं।” प्रधानमंत्री ने हिंदी में जो कहा, मंच पर दुभाषिए ने उसका तेलुगु में अनुवाद कर दिया।

प्रधानमंत्री ने कहा, “मैं आपके प्यार की कद्र करता हूं, लेकिन कृपया नीचे आइए। किसी को चोट लग जाएगी। यहां इतनी भीड़ है कि आप मुझे देख नहीं सकते। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि मेरे दिल की आवाज आप तक पहुंचे।”

उन्होंने भीड़ में एक छोटी लड़की का भी जिक्र किया जो तिरंगा लहरा रही थी। उन्होंने कहा, “वह आज भारत माता बनकर आई हैं। शाबाश।”

इससे पहले, प्रधानमंत्री ने 11 नवंबर को हैदराबाद में एक युवा महिला को अस्थायी टावर पर चढ़ने से रोकने के लिए अपना संबोधन बीच में ही रोक दिया था, जिस पर लाइटें लगी हुई थीं।

जब वह प्रधानमंत्री को कुछ बताने की कोशिश कर रही थी, तो उन्होंने हिंदी में कहा, “बेटा, मैं तुम्हारी बात सुनूंगा। कृपया नीचे आओ और बैठो। शॉर्ट-सर्किट हो सकता है। यह सही नहीं है। मैं आप लोगों के लिए आया हूं। वहां।” ऐसी बातें करने से कोई फायदा नहीं है।”

प्रधानमंत्री 30 नवंबर को होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले बड़े पैमाने पर प्रचार कर रहे हैं। मौजूदा भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सत्ता में लौटने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है क्योंकि कांग्रेस और भाजपा के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली पार्टी को चुनौती देने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को केसीआर के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह गरीबों की दुश्मन है।

Related posts

ब्रेकिंग:-स्वास्थ्य मंत्री ने किया ’एम्स ऋषिकेश’ को सम्मानित एबीडीएम योजना में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए मिला पुरस्कार।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-यहां जिलाधिकारी ने स्थानीय लोगों के साथ किया जलजीवन मिशन का स्थलीय निरीक्षण।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-तीर्थनगरी ऋषिकेश पहुंचे बॉलीवुड के ये अभिनेता।

khabargangakinareki

Leave a Comment