Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानी

22 अप्रैल से 25 अप्रैल, 2024 तक कोटी कॉलोनी ग्राउंड नई टिहरी में पैराग्लाइडिंग एक्यूरेसी कप 2024 का किया जाएगा आयोजन।

उत्तराखंड पर्यटन विकास परिषद के तत्वाधान में दिनांक 22 अप्रैल से 25 अप्रैल, 2024 तक कोटी कॉलोनी ग्राउंड नई टिहरी में पैराग्लाइडिंग एक्यूरेसी कप 2024 का आयोजन किया जाएगा।

पैराग्लाइडिंग एक्यूरेसी प्रतियोगिता का दिनांक 22 अप्रैल, 2024 को प्रातः 09 बजे कोटी कॉलोनी ग्राउंड नई टिहरी में मुख्य अतिथि जिलाधिकारी टिहरी गढ़वाल द्वारा शुभारंभ किया जायेगा।

जिला पर्यटन विकास अधिकारी एस एस राणा ने बताया कि प्रतियोगिता में भारत के विभिन्न स्थान से 105 प्रतिभागियों द्वारा अपना पंजीकरण करवाया गया है।

प्रतियोगिता का आयोजन मंत्रा के सहयोग से क्या जा रहा है। टिहरी में विगत एक साल से उत्तराखंड के स्थानीय बच्चों को पैराग्लाइडिंग के ट्रेनिंग प्रोग्राम करवाए जा रहे हैं, जिसमें पैराग्लाइडिंग के पी-1, पी-2, पी-3, पी-4 की ट्रेनिंग करवाई जा गई है।

पहली बार उत्तराखंड के स्थानीय प्रतिभागियों द्वारा भी प्रतिभाग किया जा रहा है।

पैराग्लाइडिंग एक्यूरेसी प्रतियोगिता में विजेताओं हेतु 01 लाख, 75 हजार और 50 हजार का प्राइज मनी रखा गया है।

इस मौके पर जनपद के समस्त मीडिया बंधुओ को भी आमंत्रित किया गया है।

 

Related posts

ब्रेकिंगः- जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला ने शनिवार को यमुनोत्री पैदल मार्ग के साथ ही यमुनोत्री धाम यात्रा व्यवस्थाओ का किया निरीक्षण l

ब्रेकिंग:-उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करण मेहरा जी का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर पूरे प्रदेश के कांग्रेसजन करण मेहरा जी को बधाइयों का लगा तांता।

khabargangakinareki

Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने मादक द्रव्यों के सेवन के खिलाफ लड़ाई में समर्थन और धन के लिए PM Modi का आभार व्यक्त किया।

khabargangakinareki

Leave a Comment