Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

गायब: बाल कटवाने घर से गया बालक, लापता, तलाश जारी…


थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र वीरकाटल गांव का एक बालक संदिग्ध परिस्थिति मे लापता हो गया। बताया जा रहा है कि वह घर से बाल कटवाने सैलून जाने की बात कह कर गया था। मामले मे पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण झूला रवि कुमार सैनी ने बताया कि जितेंद्र सिंह का 14 वर्षीय पुत्र वंश बीते सोमवार को घर से मोहन छुट्टी के लिए गया था। उसकी मां ने उसको बाल ना कटवाने पर डाटा था। इसके बाद वह घर से बाल कटवाने के पैसे लेकर गया था। जब वह वापस नहीं लौटा तो पिता ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के अनुसार यह किशोर मोहनचट्टी नाई की दुकान पर भी नहीं पहुंचा। पुलिस ने जब गरुड़ चट्टी और आसपास क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा की जांच की तो पता चला कि सोमवार की शाम करीब 6:00 बजे वह गरुड़ चट्टी पुल से ब्रह्मपुरी की ओर जाता दिखाई दे रहा है। पुलिस आसपास क्षेत्र में किशोर को तलाश रही है। पुलिस की ओर से इस मामले में किशोर की 941111 2848 नंबर पर सूचना देने का आग्रह किया है।

Related posts

ब्रेकिंग:-एम्स ऋषिकेश में सेंटर फॉर एविडेंस सिन्थेसिस एंड पब्लिक पॉलिसी के तत्वावधान में साक्ष्य आधारित चिकित्सा कार्यशाला का आयोजन

khabargangakinareki

मुख्यमंत्री श्री धामी पहुँचे सरोवर नगरी। अधिकारियों की ली बैठक। दिये दिशा निर्देश।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-पत्रकार कल्याण कोष व मुख्यमंत्री सम्मान पेंशन योजना के सदस्य नामित होने पर दिनेश जोशी को शॉल व माला पहनाकर कर किया गया सम्मानित।

khabargangakinareki

Leave a Comment