Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

गायब: बाल कटवाने घर से गया बालक, लापता, तलाश जारी…


थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र वीरकाटल गांव का एक बालक संदिग्ध परिस्थिति मे लापता हो गया। बताया जा रहा है कि वह घर से बाल कटवाने सैलून जाने की बात कह कर गया था। मामले मे पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण झूला रवि कुमार सैनी ने बताया कि जितेंद्र सिंह का 14 वर्षीय पुत्र वंश बीते सोमवार को घर से मोहन छुट्टी के लिए गया था। उसकी मां ने उसको बाल ना कटवाने पर डाटा था। इसके बाद वह घर से बाल कटवाने के पैसे लेकर गया था। जब वह वापस नहीं लौटा तो पिता ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के अनुसार यह किशोर मोहनचट्टी नाई की दुकान पर भी नहीं पहुंचा। पुलिस ने जब गरुड़ चट्टी और आसपास क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा की जांच की तो पता चला कि सोमवार की शाम करीब 6:00 बजे वह गरुड़ चट्टी पुल से ब्रह्मपुरी की ओर जाता दिखाई दे रहा है। पुलिस आसपास क्षेत्र में किशोर को तलाश रही है। पुलिस की ओर से इस मामले में किशोर की 941111 2848 नंबर पर सूचना देने का आग्रह किया है।

Related posts

ब्रेकिंगः-राजकीय महाविद्यालय अगरोडा टिहरी गढ़वाल मे मनाया गया विश्व तंबाकू निषेध दिवस

khabargangakinareki

Mohan Singh Rawat: Uttarakhand के पूर्व मंत्री का निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार, CM Dhami ने जताया शोक

khabargangakinareki

जनता मिलन कार्यक्रम कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी मयूर दीक्षित की अध्यक्षता में हुआ सम्पन्न। इस अवसर पर कुल 09 शिकायतें हुई प्राप्त, जिन्हे सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को समयावधि के भीतर निस्तारण करने के निर्देश।

khabargangakinareki

Leave a Comment