Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Uttarakhand में बढ़ते महिला अपराधों के खिलाफ Congress, Bageshwar में नाबालिग से हुए दुष्कर्म में सरकार पर साधा निशाना

Uttarakhand में बढ़ते महिला अपराधों के खिलाफ Congress, Bageshwar में नाबालिग से हुए दुष्कर्म में सरकार पर साधा निशाना

Rishikesh: राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था और महिलाओं के खिलाफ बलात्कार की घटनाओं के विरोध में, महानगर Congress समिति Rishikesh ने BJP सरकार का पुतला जलाकर प्रदर्शन किया।

शनिवार को मेट्रोपॉलिटन Congress कमेटी के कार्यकर्ताओं ने रेलवे रोड पर Congress भवन में राज्य सरकार का पुतला जलाया।

महानगर Congress अध्यक्ष Rakesh Singh, AICC सदस्य Jayendra Ramola और Madan Sharma ने कहा कि Bageshwar जिले में हिंदू जागरण मंच युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष और बजरंग दल के पूर्व शहर अध्यक्ष पर 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार का आरोप लगाया गया है।

महिलाओं की कानून व्यवस्था विफल

लड़की के पिता ने Bageshwar Police Station में अपनी बेटी के साथ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि BJP सरकार में महिलाओं के खिलाफ बलात्कार और अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। राज्य में कानून-व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। जहां एक तरफ यह बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा देता है, वहीं BJP सरकार की महिलाएं कानून-व्यवस्था में विफल साबित हुई हैं।

नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष Deep Sharma और ब्लॉक अध्यक्ष Vijaypal Rawat ने कहा कि इस BJP सरकार में महिलाओं के साथ लगातार बलात्कार हो रहे हैं और यह सरकार महिलाओं के प्रति विफल साबित हुई है। वनंतरा की घटना हो या अब Bageshwar में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार, इन सबके पीछे कहीं न कहीं BJP सरकार के लोग हैं।

पूर्व राज्य सचिवों Vimala Rawat और Madhu Joshi ने कहा कि इस BJP सरकार में हर दिन महिलाओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। उनकी आवाज सुनने वाला कोई नहीं है और BJP सरकार इस तरह के जघन्य कृत्य करने वालों को सुरक्षा भी दे रही है।

उपस्थित भी रहें

इस अवसर पर Vijaypal Rawat, Neelam Tiwari, Lalit Mohan Mishra, Shailendra Bisht, Rishi Singhal, Councilor Devendra Prajapati, Rajendra Kothari, Subhash Jakmola, Triloki Nath Tiwari, Kamal Banerjee, Hari Singh, BS Payal, Vijay Lakshmi Sharma, Hukum Pokhriyal, Rajesh Sharma etc. were present. , Suraj Vishnoi, Mukesh Jatav, Vikram Bhandari, Madhu Joshi, Uma Oberoi, Madhu Mishra, Ashok Sharma, Savitri Devi देवी आदि। उपस्थित थे।

Related posts

ब्रेकिंगः-केदारनाथ धाम में तबियत बिगड़ने के कारण मुंबई के एक यात्री को अपराह्न में हेली एम्बुलेंस के माध्यम से पहुँचाया गया एम्स ऋषिकेश।

khabargangakinareki

थौलधार के गांवों में विद्युत समस्याओं के निराकरण के डीएम ने दिए निर्देश।

khabargangakinareki

Uttarakhand में सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर CM Dhami ने महिला स्वावलंबन की कठिनाईयों को दूर करने के लिए की महत्वपूर्ण पहल, 214 करोड़

khabargangakinareki

Leave a Comment