Khabar Ganga Kinare Ki
अपराध

Punjab News : प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने बुलाया खेत, फिर दूसरे आशिक के साथ मिलकर उतार दिया मौत के घाट

Punjab News : प्रेमिका ने प्रेमी को मिलने बुलाया खेत, फिर दूसरे आशिक के साथ मिलकर उतार दिया मौत के घाट

Punjab News: पंजाब के जालंधर में सड़ी गली लाश मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि एक महिला ने दूसरे आशिक से अपने पहले प्रेमी की हत्या करवाई थी. इस मामले में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

विद्यासागर निवासी गोराया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उनका साला 35 वर्षीय हुकुमचंद 8 नवंबर से घर से लापता था. वह किराये के मकान में रहता था. कई जगह तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इसके बाद पुलिस ने 10 नवंबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी. एक दिन दिलबाग नगर स्थित एक खेत से बदबू आने पर हुकुमचंद की पराली से ढकी लाश मिली. उसके गले में नीला दुपट्टा मिला है. गला घोंटकर उसकी हत्या की गई और सबूत मिटाने के लिए लाश को छिपाया दिया था. 23 नवंबर को गोराया ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके साले हुकुमचंद के रुपिंदर उर्फ काटो के साथ संबंध थे, लेकिन पिछले 6 महीनों से दोनों में लड़ाई चल रही थी.

बाद में रुपिंदर ने केशवपुर जिला सुल्तानपुर (यूपी) निवासी संजीव कुमार से दोस्ती कर ली. इसके बाद हुकुमचंद को रास्ते से हटाने के लिए रुपिंदर ने 8 नवंबर को घर के पास खेत में बुलाया. जहां पहले से संजीव, सनी पटेल, खालसा राम, रुपिंदर की मासी का बेटा विनोद कुमार और एक अज्ञात युवक मौजूद थे. इन आरोपियों ने हुकुमचंद की गला घोंटकर हत्या कर दी. सभी आरोपी 7 नवंबर की रात गली में देखे गए थे, क्योंकि रुपिंदर का घर उनके पड़ोस में ही है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्जकर जांच के बाद रुपिंदर उर्फ काटो को गिरफ्तार कर लिया और अदालत में पेश कर दो दिन का डिमांड लिया है.

Related posts

ब्रेकिंग:-थाना घनसाली पुलिस ने राजस्थान से राजस्व पुलिस क्षेत्र से अपहृता नाबालिग को मय अभियुक्त के किया बरामद।

khabargangakinareki

विधानसभा निर्वाचन 2022 को सकुशल संपन्न कराए जानेको लेकर पुलिस तथा उड़नदस्ता टीम की संयुक्त कार्यवाही में जब्त की गई 05 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब अभियोग हुआ पंजीकृत।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-नौगाँव में विजिलेंस ने एक रिश्वखोर डॉक्टर को रंगेहाथ किया गिरफ्तार।

khabargangakinareki

Leave a Comment