Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Dr. Praveen Togadia सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून और दो से अधिक बच्चों वाले परिवारों के लिए सरकारी सुविधाएं बंद करने

Dr. Praveen Togadia सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून और दो से अधिक बच्चों वाले परिवारों के लिए सरकारी सुविधाएं बंद करने

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद और राष्ट्रीय बजरंग दल के अध्यक्ष Dr. Praveen Togadia ने कहा कि देश में 10 वर्ष के कठोर कारावास और दो से अधिक बच्चे होने पर मतदान का अधिकार छीनने के लिए कानून बनाया जाना चाहिए। साथ ही, सभी सरकारी सुविधाओं को बंद कर दिया जाना चाहिए। ताकि देश में बढ़ती आबादी को नियंत्रित किया जा सके।

संगठन की तीन दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक और Bhupatwala के आश्रम में चल रहे दो दिवसीय कार्यकर्ताओं के विशाल सम्मेलन के समापन समारोह में Dr. Praveen Togadia ने जनसंख्या असंतुलन के खतरे और प्रतिकूल परिणामों को रोकने के लिए एक सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग की।

उन्होंने कहा कि हिंदू समाज को Mathura के पूरे जन्मस्थान Kashi में Nandi Maharaj और Vishwanath के बीच की दीवार को हटाने और Mata Shringar Gauri की पूजा के लिए एक भव्य मंदिर बनाने के लिए तैयार रहना होगा।

उन्होंने कहा कि करोड़ों हिंदुओं की आस्था के केंद्र Ayodhya में भगवान Shri Ram का मंदिर बन रहा है। वहां जाने के लिए वह 5 January को कार्यकर्ताओं के साथ Ayodhya भी जाएंगे। यह संगठन देश और विदेश में हर जाति, भाषा, राज्य, संप्रदाय और वर्ग के प्रत्येक हिंदू के लिए काम करेगा। एक अस्पृश्यता मुक्त भारत, एक सौहार्दपूर्ण और जातिवाद मुक्त समाज का निर्माण किया जाएगा। भारत को फिर से विश्व नेता बनाने की दिशा में काम किया जाएगा।Dr. Praveen Togadia सख्त जनसंख्या नियंत्रण कानून और दो से अधिक बच्चों वाले परिवारों के लिए सरकारी सुविधाएं बंद करने

Related posts

ब्रेकिंग:-मेरी माटी मेरा देश‘‘ अभियान के अन्तर्गत अमृत सरोवर नैलगांव, विकास खण्ड चम्बा में आयोजित हुआ कार्यक्रम।

khabargangakinareki

ब्रेकिंगः-मानव समस्या पैदा करने में माहिर है। नमन कृष्ण महाराज।

khabargangakinareki

सरस्वती शिशु मंदिर के वार्षिकोत्सव में छोटे छोटे बच्चों ने दिखाए करतब।

khabargangakinareki

Leave a Comment