Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Lansdowne Police ने Lansdowne Police ने New Year के जश्न को नियंत्रित करने के लिए कड़े कदम उठाए, hotel व्यवसायों के लिए सख्त दिशानिर्देश जारी किए”के जश्न को नियंत्रित करने के लिए कड़े कदम उठाए, hotel व्यवसायों के लिए सख्त दिशानिर्देश जारी किए”

Lansdowne Police ने Lansdowne Police ने New Year के जश्न को नियंत्रित करने के लिए कड़े कदम उठाए, hotel व्यवसायों के लिए सख्त दिशानिर्देश जारी किए"के जश्न को नियंत्रित करने के लिए कड़े कदम उठाए, hotel व्यवसायों के लिए सख्त दिशानिर्देश जारी किए"

Lansdowne: पर्यटन नगरी में Christmas समेत New Year के जश्न की आड़ में हुड़दंग मचाने वाले लोगों ने Police सख्ती से निपटेगी। Police ने Hotel व्यवसाय से जुड़े लोगों को रात दस बजे बाद DJ न बजाने के निर्देश दिए है। New Year की पार्टी में किसी भी तरह की hubbub भारी पड़ सकती है।

गुरुवार को Gandhi Chowk में स्थित पर्यटन Chowk में कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक Raghuveer Singh Choudhary ने होटल व्यवसाय से जुड़े लोगों की बैठक में Choudhary ने कहा की गत वर्षो की अपेक्षा पर्यटन नगरी में न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए पर्यटकों की भीड़ निरंतर बढ़ रही है।

पर्यटकों को लेकर Hotel वालों को पढ़ाया पाठ

लगातार पर्यटकों के बढ़ाने के लिहाज से कानून व्यवस्था का पालन करते हुए New Year का सेलिब्रेशन करने का पाठ उन्होंने Hotel व्यापारियों को पढ़ाया। पर्यटकों की आड़ में हुडदंग करने वाले भी कई पर्यटक यहां पहुंच जाते है। ऐसे लोगों से police सख्ती से निपटने के साथ ही उनके खिलाफ कार्यवाही भी करेगी।

Hotel में एंट्री से पहले हो सख्त जांच

Police ने Hotel व्यापारियों को बिना ID के कमरे देने पर भी चेताया। यदि कोई भी Hotel व्यापारी बिना ID के रूम देते हुए पकड़ा गया, तो उसके खिलाफ भी police कार्यवाही करेगी। इस मौके पर Police ने Hotel व्यापारियों से बाहरी क्षेत्रों से आने वाले पर्यटकों के वाहनों को पार्किंग में ही खड़े करवाने को लेकर सहयोग भी मांगा।

बैठक में ये लोग रहे शामिल

बैठक में Hotel एसोसिएशन के अध्यक्ष कर्नल सेवानिवृत्त TC Sharma, सचिव Rachit Allahabadi, Prashant Negi, Mohit Bahrani, SSI Mukesh Bhatt, Lady Inspector Rachna Rani मौजूद रहे।

Related posts

मधुमेह और जटिलताएं- मधुमेह दो प्रकार की जटिलताओं के लिए है जिम्मेदार।

khabargangakinareki

गर्मी में बच्चों का रखें खास ख्याल,वरिष्ठ बाल रोग विशेषज्ञ डाः उमाशंकर सिंह रावत ।

khabargangakinareki

रक्षा मंत्री Rajnath Sing ने Haridwar में महर्षि दयानंद सरस्वती की 200वीं जयंती के अवसर पर Gurukul Kangri University में वेद विज्ञान और सांस्कृतिक Mahakumbh

khabargangakinareki

Leave a Comment