Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Haridwar में हत्या और हमले का संदिग्ध भाई की हत्या करके भागने के बाद गिरफ्तार; 2018 से उस पर इनाम था

Haridwar में हत्या और हमले का संदिग्ध भाई की हत्या करके भागने के बाद गिरफ्तार; 2018 से उस पर इनाम था

Haridwar : Police ने एक महिला को गिरफ्तार किया है जो अपने भाई की हत्या के लिए विरोध करने पर उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने पर भाग गई थी, और उसके खिलाफ एक मामूली राशि रेवार्ड के साथ Haridwar जिले से 2018 से भागी थी।

SSP STF Ayush Aggarwal ने कहा कि साल 2018 में Haridwarव् जिले के Ranipur police station में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में तीन लोगों को अभियुक्त ठहराया गया था। इस मामले में से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो अभियुक्त भाग गए थे। इन दोनों के गिरफ्तार होने पर 50-50 हजार रुपये की रेवार्ड घोषित की गई थी।

इनमें से एक, Veer Singh Saini उर्फ Bhagat, Haridwar के BHEL Ranipur क्षेत्र के लेबर कॉलोनी के निवासी, ने 29 November को Mandawar जिले, Bijnor के स्थित Ramjiwala Chhakra police station के मंदिर स्थिति को बाबा के रूप में गिरफ्तार किया। जबकि उसके भतीजे Balveer Singh, गाँव Chidiyapur police station Laksar Haridwar के निवासी, इस दौरान भी भाग गए थे। उसे गुरुवार रात को Haridwar में एक dhaba से गिरफ्तार किया गया। उसने एक ढाबे में काम किया था। इससे पहले उसने ट्रक क्लीनर के रूप में काम किया था।

उन्होंने बताया कि 10 August, 2018 को, तीनों ने उस व्यक्ति की बेटी के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी। जब उसका भाई Hemant विरोध करते हुए उनमें से एक, Veer Singh, Balveer और Virendra ने Hemant को पीटते हुए उसके सिर पर हमला करके मार डाला। उस समय Virendra को गिरफ्तार कर लिया गया था। Veer Singh और Balveer Singh तब से लगातार भाग रहे थे।

Related posts

देर सांय जिला कार्यालय सभागार में स्थानीय विधायक किशोर उपाध्याय एवं जिलाधिकारी की उपस्थिति में विधानसभा टिहरी के अन्तर्गत विभिन्न योजनाओं की समीक्षा बैठक की गयी। विधायक द्वारा टिहरी विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत कई बिन्दुओं के सम्बन्ध में भी की गई चर्चा ।

khabargangakinareki

PWD Srinagar ने Singtali में गंगा पर Garhwal Arch Bridge की योजना शुरू की है, जिसका लक्ष्य Dehradun से Ramnagar की दूरी कम करना और पर्यटन को बढ़ावा

khabargangakinareki

नवनर्मित कार्यालय भवन कण्डीसौड़ के प्रांगण में बहुउद्‌देशीय शिविर व पूर्व प्रमुख थौलधार का सम्मान कार्यकम का आयोजन किया गया ।

khabargangakinareki

Leave a Comment