Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Rishikesh बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव: अध्यक्ष पद के लिए छह उम्मीदवारों के रूप में 399 मतदाताओं ने भाग लिया

Rishikesh बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव: अध्यक्ष पद के लिए छह उम्मीदवारों के रूप में 399 मतदाताओं ने भाग लिया

Rishikesh वकालत संघ के वार्षिक चुनाव: बार संघ के वार्षिक चुनाव में 399 मतदाता अपने मत देंगे। इसी समय, राष्ट्रपति पद के लिए छह उम्मीदवार मैदान में हैं।

आज Rishikesh बार संघ के वार्षिक चुनावों के लिए मतदान जारी है। 399 मतदाता अपने मत देंगे। इसी समय, राष्ट्रपति पद के लिए छह उम्मीदवार मैदान में हैं। मुख्य चुनाव अधिकारी Chaudhary Omkar Singh ने कहा कि Ajay Singh Verma, Khushal Singh Kalura, Pancham Singh, Bhupendra Kumar Sharma, Vipul Sharma, Sunil Navani ने राष्ट्रपति पद के लिए दावा किया है। उपाध्यक्ष पद के लिए Ajay Thakur, Lalmani Raturi, Sharad Saxena मैदान में हैं।

जनरल सेक्रेटरी पद के लिए Ajay Thakur, Kapil Sharma, Bhupendra Kukreti, Manish Kumar Bijalwan, Raj Kaushik, Shailendra Chauhan ने दावा किया है। ट्रेजरर पद के लिए Devendra Semwal, Mahesh Sharma मैदान में हैं, Meenakshi Negi, Narendra Singh रंगड ने संयुक्त सचिव पद के लिए दावा किया है और Preeti Bhatt, Pramod Kumar और Harish Kumar Rana ने लेखा-परीक्षक पद के लिए दावा किया हैं।

Related posts

अजब-गजब:-देवता को दान की गयी भूमि को बेचने पर भड़के ग्रामीण, डीएम कार्यलय में किया धरना प्रदर्शन।

khabargangakinareki

डॉक्टर्स डे के अवसर पर एम्स ऋषिकेश में पीजी कक्षाओं के नए शैक्षणिक सत्र की शुरूआत; जिरियाट्रिक मेडिसिन विभाग की ओर से न्यूज लेटर ’सिल्वर लाईनिंग’ का विमोचन।

ब्रेकिंग:-जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला की अध्यक्षता में शुक्रवार को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्य योजना को लेकर बैठक सम्पन्न।

khabargangakinareki

Leave a Comment