Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Uttarakhand High Court ने Ankita Bhandari मर्डर केस में मुख्य आरोपी Pulkit Arya की जमानत याचिका खारिज कर दी।

Uttarakhand High Court ने Ankita Bhandari मर्डर केस में मुख्य आरोपी Pulkit Arya की जमानत याचिका खारिज कर दी।

Nainital: Uttarakhand High Court ने बुधवार को Ankita Bhandari हत्याकांड के मुख्य आरोपी Pulkit Arya की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। आरोपों को गंभीर बताते हुए High Court ने आरोपी को जमानत नहीं देने का फैसला किया। न्यायालय ने कहा कि यह एक गंभीर अपराध है और अब तक लोअर कोर्ट में लिए गए सभी साक्षात्कारों के साक्षात्कार लिखे जा चुके हैं जो इस घटना के समय स्थान पर शामिल थे।

High Court के इस सिंगल बेंच न्यायाधीश Ravindra Maithani के समर्थन में इस मुकदमे की सुनवाई हुई। न्यायाधीश Ravindra Maithani की सिंगल बेंच ने जमानत की याचिका को खारिज करते हुए कहा कि यह एक गंभीर अपराध है, अब तक लोअर कोर्ट में लिए गए सभी साक्षात्कारों के साक्षात्कार लिखे जा चुके हैं जो इस घटना के समय स्थान पर शामिल थे।

VIP सेवा प्रदान करने के लिए दबाव बनाया गया था

न्याय ने स्पष्ट रूप से कहा कि आरोपी ने उन्हें बार-बार VIP सेवा प्रदान करने के लिए दबाव बनाया। उनकी स्थिति फॉरेंसिक जांच के दौरान वहां पाई गई थी। इसके अलावा, मृतक ने अपने WhatsApp चैट में भी इसे बताया है। सुनवाई के दौरान कहा गया कि मृतक के परिवार की ओर से यह कहा गया कि आरोपी ने सबूत छुपाने के लिए रिसॉर्ट को उपहार किया। रिसॉर्ट के CCTV cameras को बंद कर दिया गया था और DVR को भी गड़बड़ किया गया था।

Ankita Vanantra रिसॉर्ट में काम करती थी

Pauri जिले के डोब Shrikot की बेटी Ankita Bhandari Vanantra Resort Rishikesh में काम करती थीं, जिन्हें आरोपी रिसॉर्ट के मालिक Pulkit Arya, Saurabh Bhaskar और Ankit ने उसे चिल्ला बराज में धक्के मारकर हत्या कर दी। मामले की जाँच के बाद police ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, तब से आरोपी जेल में हैं।

Related posts

High Court ने पुरोला नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ आरोपों पर स्पष्टीकरण मांगा।

khabargangakinareki

ब्रेकिंगः-सल्ट विधायक महेश जीना ने महाविद्यालय स्याल्दे में पुस्तक का विमोचन किया।

khabargangakinareki

Uttarkashi Tunnel बचाव अभियान: Navyug द्वारा Silkiara टनल से 41 श्रमिकों को सुरक्षित निकालने के लिए बचाव अभियान के खर्च का बोझ

khabargangakinareki

Leave a Comment