Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking News

Bigg Boss 17 से बाहर निकलने के बाद Aishwarya Sharma ने फूटा गुस्सा, ‘पार्टनर के साथ जाना..’ बताया बड़ा भूल

Bigg Boss 17 से बाहर निकलने के बाद Aishwarya Sharma ने फूटा गुस्सा, 'पार्टनर के साथ जाना..' बताया बड़ा भूल

Bigg Boss 17: ‘Bigg Boss 17’ से Aishwarya Sharma का बहुत बड़ा eviction फैंस के लिए काफी चौंकाने वाला था। जैसे ही शो आया, Aishwarya ने ‘Bigg Boss’ के बारे में कई बातें बोलीं। इसके साथ ही, Aishwarya ने कहा कि अपने साथ शो में जाना उनका गलत फैसला था। अगर वे दोनों एक साथ शो में नहीं रहते, तो उनका गेम कमजोर नहीं, बल्कि मजबूत होता। Aishwarya का यह बयान अब बढ़ता हुआ वायरल हो रहा है।

पार्टनर के साथ जाना गलत है

जैसे ही Aishwarya बाहर आई, उन्होंने हमारे पार्टनर website Bollywood Life (Bollywood.life.com) से खुलकर बातचीत की। अभिनेत्री ने कहा – ‘हर चीज में दो पहलुओं होती हैं। Neil की मौजूदगी के कारण वह भावनात्मक रूप से मजबूत थीं और यही Neil के साथ था। Bigg Boss में जो कुछ भी हुआ, उसे देखकर लगता है कि किसी को अपने साथ रियलिटी शो में जाना नहीं चाहिए। मेरे मामले में यह है क्योंकि मैं परिस्थिति पर तुरंत प्रतिक्रिया करती हूं। लेकिन Neil विचारशील रूप से प्रतिक्रिया करते हैं। मेरे आपत्तियों को दर्शकों को गलत नजर आया। अगर Neil वहां नहीं होते तो मेरा गेम मजबूत होता। लेकिन मुझे आलोचना का सामना करना पड़ा।

अब Neil अकेले घर में है

जैसे ही Aishwarya शो से बाहर आई, Neil Bhatt ने खेल में एकल रह जाने की हालत में Aisha Malviya के साथ एक बड़ी लड़ाई की। क्योंकि उसके कारण Aishwarya शो से बाहर थी।

Aishwarya फिर से जाना चाहती है

Aishwarya ने कहा कि वह फिर से शो में जाना चाहती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह उन लोगों से प्रतिशोध लेगी जिनके कारण उसे बाहर किया गया था। अब देखते हैं कि क्या Bigg Boss Aishwarya को फिर से शो में प्रवेश करने का निर्णय करता है या नहीं। हम बताते हैं, Aishwarya Sharma ने सीरियल ‘Gum Hai Kisi Ke Pyaar Mein’ से पॉपुलैरिटी प्राप्त की थीं। इस शो में उन्होंने Pakhi का किरदार निभाया था।

Related posts

ब्रेकिंग:-विश्व टीबी दिवस (24 मार्च) के उपलक्ष्य में एम्स ऋषिकेश में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-व्यापार मंडल समेत विभिन्न संगठन ने बाजार बंद रखते हुए जिला मुख्यालय में जमकर किया जुलूस प्रदर्शन ।

World Cup फाइनल में हार के बाद दिल्ली में अहम बैठक, ऑस्ट्रेलिया से होगी बातचीत

khabargangakinareki

Leave a Comment