Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsअपराधआकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

ब्रेकिंग:-पुलिस ने किया दस हजार रुपए के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार, दो साल से फरार चल रहा था आरोपी।

*उत्तरकाशी की धरासू पुलिस ने किया दस हजार रुपए के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार, दो साल से फरार चल रहा था आरोपी*

पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड के निर्देशानुसार उत्तराखण्ड पुलिस द्वारा ईनामी अपराधियों की धर-पकड़ हेतु प्रदेशभर में चलाए जा रहे अभियान के तहत जनपद उत्तरकाशी में पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी, अर्पण यदुवंशी द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी/कोतवाली/थाना प्रभारियों को अभियान को गम्भीरता से लेते हुये वांछित/ईनामी अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने के निर्देश जारी किये हुये हैं।

जिसके तहत सी०ओ० उत्तरकाशी अनुज कुमार के पर्यवेक्षण में थाना धरासू में वर्ष 2020 में पंजीकृत मु0अ0सं0 67/20 धारा 27A NDPS Act में 2 वर्ष से फरार चल रहे ₹10000 का इनामी अभियुक्त महेश पुत्र भरत सिंह निवासी ग्राम जडाऊ पोस्ट ऑफिस मल्ला तहसील भटवाड़ी जनपद उत्तरकाशी थाना धरासू की गिरफ्तारी हेतु उ0नि0 विनोद पंवार के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई।

उक्त टीम द्वारा अभियुक्त महेश पुत्र भरत सिंह निवासी ग्राम जलाऊ पोस्ट- भटवाडी, जनपद उत्तरकाशी,उम्र 35 वर्ष को गत रात्रि में ग्राम जडाऊ से गिरफ्तार किया गया।
अभियुक्त को आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है। *पुलिस टीमः*
1-व0उ0नि0 विनोद पंवार
2- हे0कॉनि0 विनोद कुमार
3- का0 डोडी सिंह चौहान

Related posts

ब्रेकिंग्:- अंगदान के कानूनी ढांचे के सरलीकरण पर व्यापक चर्चा करने और अंग प्रत्यारोपण के अनुभवों को साझा करने के उद्देश्य से 29 व 30 जुलाई को एम्स ऋषिकेश में सीएमई का होगा आयोजन।

khabargangakinareki

Uttarakhand Tunnel Accident: क्या बोले अधिकारी? मजदूरों को निकालने में और 10 दिन लग सकते हैं

khabargangakinareki

जनपद टिहरी में 40 मतदान पार्टियों द्वारा घर घर जाकर दिव्यांग एवं 80 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के इतने मतदाताओं को पोस्टल बैलेट से कराया गया मतदान।

khabargangakinareki

Leave a Comment