Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Uttarakhand Cabinet: आज Cabinet Meeting में होंगे कई अहम फैसले, कर्मचारी सेवाओं से जुड़े रखे जा सकते हैं प्रस्ताव

Uttarakhand Cabinet: आज Meeting में होंगे कई अहम फैसले, कर्मचारी सेवाओं से जुड़े रखे जा सकते हैं प्रस्ताव

Cabinet Meeting: सोमवार को मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami के अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक होगी। इसमें Raipur के केंद्रीय विस्टा की रूपरेखा के अनुसार सभी निदेशालयों के निर्माण के लिए मास्टर प्लान के अलावा, सेवा क्षेत्र नीति और कर्मचारी सेवाओं से संबंधित विभिन्न निर्णयों के प्रस्ताव भी हो सकते हैं।

मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने December 8 और 9 को Dehradun में वन रिसर्च इंस्टीट्यूट (FRI) में होने वाले राज्य स्तरीय ग्लोबल इन्वेस्टर्स सम्मेलन ‘डेस्टिनेशन Uttarakhand’ के लिए तैयारी की समीक्षा की। उन्होंने हवाई अड्डे से स्थान तक की तैयारी का भी मूल्यांकन किया। उन्होंने काम में लगे लोगों से भी मुलाकात की।

वहीं, पांच राज्यों के विधानसभाओं के चुनाव परिणामों के कारण भारतीय जनता पार्टी का पांच Lok Sabha सीटों में Uttarakhand में विश्वास बढ़ गया है। BJP को Chhattisgarh के साथ Madhya Pradesh और Rajasthan जैसे बड़े राज्यों में भी शानदार जीत मिली है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की Haryana में BJP की सत्ता में आने के बाद राज्य में खुशी की कोई सीमा नहीं है।

मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami से लेकर राज्य अध्यक्ष Mahendra Bhatt तक सामान्य कार्यकर्ताओं तक, सभी के चेहरे रौंगतें लेकर आए हैं। राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह जीत Lok Sabha चुनाव की तैयारी कर रहे संगठन को नई ऊर्जा देगी। न केवल BJP, बल्कि विपक्षी Congress party भी पांच राज्यों के विधानसभा के परिणामों पर नजर बनाए रख रही थी।

वहां कमल खिला, जहां CM Dhami ने प्रचार किया

BJP के उम्मीदवारों ने नौ विधायक सीटें जीतीं हैं Rajasthan और Madhya Pradesh में, जहां मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने प्रचार किया था। Dhami ने इन दोनों राज्यों में सभी विधायक चुनावों में रोड शो और चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। Rajasthan में, Sanganor से Bhajan Lal Sharma, Jhotwara से Rajvardhan Rathod, Viratnagar से Kuldeep, Sangod से Hiralal Nagar, Ramganjmandi से Madan Dilav और Dug से Kaluram जीते। Madhya Pradesh में, Dhami ने Indore 2, Khurai और Sagar विधायक सीटों पर प्रचार किया। BJP ने इन तीन सीटों को जीता। Dhami ने इन दोनों राज्यों में नौ विधायक सीटों पर प्रचार किया, जहां party ने जीत हासिल की है।

Related posts

ब्रेकिंग:- टिहरी बांध के निगमित सामाजिक दायित्व फंड को बांध प्रभावित क्षेत्रों पर खर्च किया जाना चाहिए, राकेश राणा।

khabargangakinareki

फैसला: दिव्यांग विद्यार्थियों को परीक्षा में मिलेगा अतिरिक्त समय:डॉ धन सिंह…

cradmin

बड़ी खबर: एम्स मे डीन एकेडमिक के कार्यालय का घेराव और हड़ताल जारी, ये है मामला…

cradmin

Leave a Comment