Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Adani-Ambani: इन्वेस्टर्स सम्मेलन के लिए Dehradun में देश के शीर्ष उद्यमियों के लिए व्यवस्थित हो रही है शानदार luxury cars

Adani-Ambani: इन्वेस्टर्स सम्मेलन के लिए Dehradun में देश के शीर्ष उद्यमियों के लिए व्यवस्थित हो रही है शानदार luxury cars

Uttarakhand : मुद्राफान एवं लोरी कंपनी को सौंपी गई है देश के प्रमुख 50 उद्यमियों के लिए Adani, Ambani, Birla सहित जो Dehradun आ रहे हैं इन्वेस्टर्स सम्मेलन के लिए। उद्यमियों के उत्कृष्टता के आधार पर तीन श्रेणियां बनाई गई हैं। उन्हें केवल उनकी श्रेणी के आधार पर ही शानदार कारें प्रदान की जाएगी।

Diamond श्रेणी के उद्यमियों के लिए Mercedes S-Class, Audi A-8 से लेकर BMW-7 series जैसी कारें व्यवस्थित की गई हैं। जबकि, Platinum-1 श्रेणी के उद्यमियों के लिए Mercedes E-Class, BMW-5 series और Audi A-6 वाहनों की बुकिंग की गई है। तीसरी श्रेणी Platinum-2 में अधिक संख्या में कारें होंगी। शीर्ष श्रेणी की कारों को शानदार कारें प्रदान करने का कार्य बर्मेर और लॉरी कंपनी को सौंपा गया है।

8 और 9 December को Dehradun में होने वाले इन्वेस्टर्स सम्मेलन में आने वाले उद्यमियों को भव्य आतिथ्य प्रदान किया जाएगा। देश के शीर्ष उद्यमियों को उनके प्रति उनकी दर के अनुसार आदर्शित छूट प्रदान की जाएगी। Diamond और Platinum-1 श्रेणियों में 25-25 super luxury cars शामिल होंगी। ये कारें उद्यमियों को हवाईअड्डे से लेकर उनके वापसी तक साथी बनी रहेंगी।

Platinum-2 श्रेणी के लिए 200 से अधिक लक्जरी कारें

Platinum-2 श्रेणी के 200 उद्यमियों के लिए प्रत्येक के लिए एक लक्जरी कार होगी। Platinum-2 श्रेणी में Innova Crysta से लेकर Fortuner जैसी शीर्ष मॉडल वाहनें शामिल होंगी। इन निवेषकों की सैरगाड़ी के लिए 200 VIP cars होंगी। इसमें Ertiga, Swift Dezire के नाम शामिल हैं।

स्वर्ण श्रेणी के लिए Tempo Traveler और Bus

स्वर्ण श्रेणी में 1000 उद्यमियों को रखा गया है। इन लोगों को airport से hotel और स्थल पर ले जाने और छोड़ने के लिए 25 tempo travelers और बसें व्यवस्थित की गई हैं। इन बसों में आधुनिक सुविधाएं होंगी।

कौनसी Car में कौनसी सुविधा होगी?

Mercedes S-Class: इस शीर्ष मॉडल कार की कीमत 1.84 करोड़ रुपये है जिसमें गति स्वचालित gearbox के साथ है। इसकी सुरक्षा विशेषता है। इसमें 10 airbags, इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, EBD के साथ ABS, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर्स हैं।

Audi A-8 L: इस कार की कीमत 1.63 करोड़ रुपये है जिसमें 8 speed automatic gearbox है। यह शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की गति तक पहुंचने में 5.7 सेकंड का समय लेती है। सुरक्षा के लिए, इसमें आठ airbags (दो वैकल्पिक), 360-डिग्री कैमरा और Park Assist Plus जैसी सुविधाएं शामिल की गई हैं।

BMW-7 Series: इस कार के शीर्ष मॉडल की कीमत 1.81 करोड़ रुपये है। इसमें 8 speed automatic gearbox है। इसमें पावर सीट और एम्बिएंट लाइटिंग, 12.3 इंच कर्व्ड डिजिटल कॉकपिट जैसी विशेषताएं हैं।

उद्यमियों के लिए इन्वेस्टर सम्मेलन में आने वाले उद्यमियों के लिए Luxury cars व्यवस्थित की गई हैं। कारें प्रदान करने की जिम्मेदारी बर्मेर और लॉरी कंपनी को सौंपी गई है। कारों का संचालन कंट्रोल रूम के माध्यम से नियंत्रित किया जाएगा। किसी भी उद्यमी को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Related posts

ब्रेकिंग:-यू के एस एस सी परीक्षा घोटाले में कई लोग शामिल हैं। भुवन कापड़ी।

khabargangakinareki

Dehradun के निवासियों ने FRI पोस्ट ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में प्रदर्शित किए गए Uttarakhand के स्थलों और भविष्य के विकास के मॉडल का अन्वेषण किया

khabargangakinareki

मधुमेह रोग:-जाने मधुमेह रोग में व्यायाम व योग का महत्व।

khabargangakinareki

Leave a Comment