Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

UKSSC Recruitment News: 31 December तक आवेदन करें, 4 January से 8 January तक गलतियों की सुधार का अवसर

UKSSC Recruitment News: 31 December तक आवेदन करें, 4 January से 8 January तक गलतियों की सुधार का अवसर

UKSSC Recruitment News: आप 31 December तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 4 January से 8 January तक आवेदन में गलतियों को सुधारने का मौका होगा।

Uttarakhand अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 12th pass युवाओं के लिए इंटरमीडिएट स्तर की भर्ती परीक्षा के लिए विज्ञापन जारी किया है। इसकी ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 11 December से शुरू होगी। आयोग के विज्ञापन के अनुसार, कुल 236 पदों की भर्ती की जाएगी, जिसमें परिवहन कांस्टेबल के 118 पद, उत्तेज कांस्टेबल के 100 पद, उप उत्तेज निरीक्षक के 14 पद, पंटनगर विश्वविद्यालय में हॉस्टल मैनेजर के दो पद, महिला कल्याण विभाग में हाउसकीपर के दो पद शामिल हैं।

आप 31 December तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 4 January से 8 January तक आवेदन में गलतियों को सुधारने का मौका होगा। इसके बाद, 31 January को लिखित परीक्षा आयोजित करने का इरादा है। General, OBC के लिए शुल्क को 300 रुपये रखा गया है, SC, ST, EWS अद्यतित उम्मीदवारों के लिए 150 रुपये। विज्ञापन के साथ ही, भर्ती परीक्षा का पाठ्यक्रम भी जारी किया गया है।

समीक्षा अधिकारी भर्ती Admit Card जारी किए गए हैं

Uttarakhand लोक सेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी, सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी किए हैं। इन्हें आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। आयोग 17 December को 20 शहरों में विभिन्न केंद्रों पर यह परीक्षा आयोजित करेगा।

Related posts

14 जनवरी से लेकर 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में श्री राम भगवान की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यकम तक जिलाधिकारी मयूर दीक्षित के मार्गदर्शन में ‘‘सांस्कृतिक उत्सव‘‘ के तहत जनपद के मंदिर परिसरों, घाटों, नगर निकायों, टूरिस्ट स्थलों, ग्रामीण बाजारों, सार्वजनिक स्थलों पर जन सहभागिता के साथ विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया।

khabargangakinareki

महिला कर्मचारियों को मिली खुशखबरी, विभाग देगा मातृत्व अवकाश

khabargangakinareki

जिला चिकित्सालय बौराड़ी में पी०पी०पी० मोड़ से हटने के बाद पहला सफल सिजेरियन प्रसव।

khabargangakinareki

Leave a Comment