Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

राजनीतिक प्रत्याशा के बीच प्रधानमंत्री Modi Uttarakhand Investors Summit 2023 का उद्घाटन करेंगे

राजनीतिक प्रत्याशा के बीच प्रधानमंत्री Modi Uttarakhand Investors Summit 2023 का उद्घाटन करेंगे

Uttarakhand Investors Summit 2023: प्रधानमंत्री Modi शुक्रवार को वैश्विक निवेशक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। उनके बाद, केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah को समाप्त करना है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi शुक्रवार को Uttarakhand का दौरा करेंगे, Madhya Pradesh, Rajasthan और Chhattisgarh में BJP की भयानक जीत के बाद पहली बार। Uttarakhand सरकार ही नहीं, विपक्षी दलों के नेताओं की भी नजरें उस पर होंगी।

प्रधानमंत्री Modi शुक्रवार को वैश्विक निवेशक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। उनके बाद, केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah को समाप्त करना है। Uttarakhand में इन दोनों वरिष्ठ BJP नेताओं के आगमन से पहले ही विपक्षी शिविर में आतंक है।

बेशक, यह Modi और Shah का यह एक राजनीतिक दौरा नहीं है, लेकिन निवेशक सम्मेलन के बहाने, Congress नेताओं के बयानों से सियासी तीर छूटना शुरू हो गया है। इसलिए, जब प्रधानमंत्री Modi सम्मेलन मंच पर भाषण करेंगे, तो विपक्ष उन पर करीबी नजर रखेगा।

विपक्षी दल इस सम्मेलन के राजनीतिक परिणामों का भी मूल्यांकन कर रहे हैं जो केवल Lok Sabha चुनावों से पहले हो रहा है। दूसरी ओर, BJP ने भी प्रधानमंत्री Modi का स्वागत करने के लिए तैयारियों की है। महिला मोर्चा की महिला कार्यकर्ताएं पीएम का स्वागत करने के लिए फूल बरसाएंगी।

पार्टी के राज्याध्यक्ष Mahendra Bhatt ने स्वागत की तैयारियों की समीक्षा करते समय पार्टी के विधायकों और अधिकारियों को भी निर्देश दिए। Bhatt के अनुसार, प्रधानमंत्री Modi के मार्गदर्शन से एक मजबूत Uttarakhand के संकल्प को पूर्ण करने को शक्ति मिलेगी।

Related posts

ब्रेकिंग:-कड़ाके की ठंड के बीच नरेंद्र सिंह नेगी के गानों को सुनने पहुँची भारी भीड़।

khabargangakinareki

Uttarakhand : 2024 नए वित्तीय वर्ष के बजट के लिए सरकार ने जनता से सुझावों की मांग की, हितधारकों के साथ संवाद के लिए तैयारी शुरू।

khabargangakinareki

यहां पुलिस ने लगाया जनजागरुकता शिविर। आमजन को नशा, साइबर व अन्य सामाजिक कुरीतियों के प्रति किया जागरुक।

khabargangakinareki

Leave a Comment