Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Uttarakhand High Court ने अनुसंधान degree समिति की बैठक पर वीसी की विशेष अपील को खारिज कर दिया।”

Uttarakhand High Court ने अनुसंधान degree समिति की बैठक पर वीसी की विशेष अपील को खारिज कर दिया।"

Uttarakhand High Court: तकनीकी विश्वविद्यालय के उपाचार्य की एक विशेष अपील याचिका को Uttarakhand High Court ने खारिज कर दिया है।

मुख्य न्यायाधीश Manoj Kumar Tiwari और न्याययाधीश Vivek Bharti Sharma की एक डिवीजन बेंच ने तकनीकी विश्वविद्यालय के उपाचार्य द्वारा एकल बेंच के आदेश को चुनौती देने वाली विशेष अपील को खारिज किया है।

2021 के 6 October को, एकल बेंच ने अनुसंधान डिग्री समिति (RDC) की बैठक का आयोजन करने के लिए दो महीने के भीतर निर्देश दिए थे ताकि अनुसंधानी Priyaneet Kaur की थीसिस सबमिट की जा सके, लेकिन इस बैठक को बुलाया नहीं गया क्योंकि उस समय के उपाचार्य और सहायक नियंत्रक द्वारा FIR दर्ज की गई थी। सरकार द्वारा प्राप्त शिकायतों की निगरानी की जा रही थी।

Priyaneet Kaur ने अपनी याचिका में कहा था कि उसने 2017-18 के सत्र में doctorate के लिए प्रवेश लिया था लेकिन RDC की बैठक की अनुपस्थिति के कारण उसने अपनी थीसिस प्रस्तुत करने में सक्षम नहीं हो सका। उस समय एकल बेंच ने फिर दो महीने के भीतर RDC की एक बैठक बुलाने के लिए निर्देश दिए थे।

Related posts

ब्रेकिंग:-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन मनाया सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत।

khabargangakinareki

उप चुनाव:-जनपद के अन्तर्गत सदस्य ग्राम पंचायत, प्रधान ग्राम पंचायत, सदस्य क्षेत्र पंचायत एवं सदस्य जिला पंचायत के रिक्त सभी स्थानों पर उप निर्वाचन हेतु अधिसूचना जारी।जाने अधिक इस खबर में।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-सुशासन सप्ताह के तहत “प्रशासन गाँव की ओर” अभियान को लेकर कार्यशाला का आयोजन

khabargangakinareki

Leave a Comment