Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने मादक द्रव्यों के सेवन के खिलाफ लड़ाई में समर्थन और धन के लिए PM Modi का आभार व्यक्त किया।

Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने मादक द्रव्यों के सेवन के खिलाफ लड़ाई में समर्थन और धन के लिए PM Modi का आभार व्यक्त किया।

Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने कहा कि ‘मैं केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री Narendra Modi का अविचल समर्थन और Uttarakhand के विकास के लिए उनके द्वारा प्रदान किए जाने वाले धन के लिए आभारी हूं।’

मंगलवार को Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने नशा-मुक्त Devbhoomi Mission 2025 कार्यक्रम में भाग लिया। इस दौरान, उन्होंने अपने भाषण में नशा-मुक्त Uttarakhand के लिए आह्वान किया। उन्होंने कहा कि नशा न केवल एक व्यक्ति को नष्ट करता है, बल्कि पूरे परिवार को भी। हमें इसे मिलकर परास्त करना होगा।

उन्होंने कहा, ‘मैं केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री Narendra Modi का अविचल समर्थन और Uttarakhand के विकास के लिए उनके द्वारा प्रदान किए जाने वाले धन के लिए आभारी हूं।’
#WATCH | Dehradun : Uttarakhand के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने नशा-मुक्त Devbhoomi Mission 2025 कार्यक्रम को संबोधित किया और एक नशा-मुक्त Uttarakhand के लिए कहा।

“मैं केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री Narendra Modi के अविचल समर्थन और उनके… pic.twitter.com/QEOSBf27hL
— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) December 12, 2023

Related posts

ब्रेकिंग:-सीसीएमबीआईवाई, एम्स, ऋषिकेश द्वारा रायवाला हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में मनाया 9वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-गाँव में आवागमन के लिए पुल न होने से नदी पर अस्थाई लकड़ी की पुलिया बनाकर आवागमन करने को मजबूर है ग्रामीण।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-मुझसे बेहतर कहने वाले, तुमसे बेहतर सुनने वाले” उक्त पंक्तियां गुनगुना कर किसने कहा गैरसैण राजधानी का मुद्दा आगे बढ़ाने कि जिम्मेदारी सौंपी जाय अगली पीढ़ी को ।

khabargangakinareki

Leave a Comment