Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Roorkee Crime: साकिब हत्याकांड में दो गिरफ्तार, योजनाबद्ध बैंक डकैती का खुलासा, पिछली हत्या से जुड़ा; Police ने चोरी की वस्तुएं

Roorkee Crime: साकिब हत्याकांड में दो गिरफ्तार, योजनाबद्ध बैंक डकैती का खुलासा, पिछली हत्या से जुड़ा; Police ने चोरी की वस्तुएं

Roorkee: Police ने Landoura में साकिब हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों मृतक के दोस्त थे। तीनों ने मिलकर 24 और 25 December को Roorkee के SBI (State Bank of India, SBI) मुख्य शाखा में डकैती या चोरी करने की योजना बनाई थी। पहले 25 November को आरोपी ने बाइपास पर उभारे गए गन्ने से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक को मार दिया था।

आरोपी यह खोज था कि उसने हत्या और डकैती की योजना को खोल सकता है, इसलिए उसने 8 December को उसे अपने घर से बुलाया और उसे गोली मार दी। police ने आरोपियों से डकैती और चोरी में प्रयुक्त बड़ी मात्रा की वस्तुओं और दो पिस्टल बरामद की हैं। पहले ही बवाल में आरोपी, वह Roshanabad की Bacha jail में रखे गए थे और वर्तमान में जमानत पर हैं। आरोपी SOG और Mangalore Police की संयुक्त क्रिया में पकड़े गए हैं।

उच्च प्रमुख नागरिक Police Pramendra Singh Doba ने कहा कि जिनकी देह December 8 से लापता थी, उसका शव बुधवार को Landora में मिला। उसकी सिर पर गोली मार दी गई थी।

मृतक के भाई आलम ने शिकायत करते हुए पुलिस को यह आरोप लगाया कि Ujjwal Dhandera Kotwali सिविल लाइंस Roorkee और Aadesh Nagla इमरती के गाँव Kotwali सिविल लाइंस Roorkee के निवासी थे, उन्होंने उसके भाई की हत्या कर दी थीं। इस पर police ने रात में ही आरोपियों को Asafnagar Jhal के निकट पकड़ लिया। जांच के दौरान, Ujjwal और Aadesh ने कहा कि साकिब उनका दोस्त था। तीनों बच्चा जेल के Roshnabad में मिले थे।

Related posts

ब्रेकिंग:- जिलाधिकरी ने ली स्वास्थ्य विभाग की जिला समन्वय समिति की बैठक, कृमि नाशक दवा एल्बेंडाजोल खिलाने एवं मातृ मृत्यु को लेकर चर्चा एवम समीक्षा।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:- टिहरी बांध के निगमित सामाजिक दायित्व फंड को बांध प्रभावित क्षेत्रों पर खर्च किया जाना चाहिए, राकेश राणा।

khabargangakinareki

मितव्यता हेतु नवाचार पहल, जिलाधिकारी सहित जिला स्तरीय अधिकारी बस द्वारा यहां पहुंचे बीडीसी बैठक में।

khabargangakinareki

Leave a Comment