Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

CM Dhami और Rajnath Singh सहित VVIP, दिव्य आध्यात्मिक महोत्सव के लिए Haridwar के Harihar आश्रम में जुटे; UP के CM Yogi Adityanath की भागीदारी पर अटकलें

CM Dhami और Rajnath Singh सहित VVIP, दिव्य आध्यात्मिक महोत्सव के लिए Haridwar के Harihar आश्रम में जुटे; UP के CM Yogi Adityanath की भागीदारी पर अटकलें

Haridwar: इन दिनों Haridwar के Kankhal में स्थित Harihar आश्रम में एक दिव्य आध्यात्मिक उत्सव चल रहा है, जिसमें भाग लेने के लिए आज Haridwar पहुंचेंगे कई VVIP। इसमें Lok Sabha अध्यक्ष Om Birla, देश के रक्षा मंत्री Rajnath Singh, राज्य के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami, Jammu और Kashmir के राज्यपाल Manoj Sinha, Kerala के राज्यपाल Arif Mohammad Khan समेत कई राजनीतिक व्यक्तियां शामिल हैं।

Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath के आगमन की भी चर्चा है, लेकिन यह अभी स्पष्ट नहीं है कि वह आज के कार्यक्रम में आएंगे या मंगलवार के समापन सत्र में हिस्सा लेंगे।

CM Dhami दोपहर 11 बजे Haridwar पहुंचेंगे

रविवार से Harihar आश्रम में चल रहे 25 वर्ष पूर्ण होने पर आचार्य पीठाधीश्वर Peethadhishwar Swami Avadheshanand Giri Maharaj के आचार्य पीठ पर तीन दिवसीय दिव्य आध्यात्मिक उत्सव का आयोजन हुआ है। राज्य मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami शुक्रवार को दूसरे दिन महोत्सव में भाग लेने के लिए लगभग 11:00 बजे Haridwar पहुंचेंगे।

12:00 बजे, मुख्यमंत्री Harihar आश्रम से निकलेंगे और हेलीपैड BHELपहुंचेंगे, जहां उन्हें Haridwar पहुंच रहे रक्षा मंत्री Rajnath Singh का स्वागत किया जाएगा। यहां से मुख्यमंत्री Kashipur, Udham Singh Nagar के लिए निकलेंगे।

रक्षा मंत्री Rajnath Singh 12:00 बजे Gautam Gopalpur Medical College हेलीपैड पर उड़ान भरेंगे। इसके बाद, वह Harihar आश्रम पहुंचेंगे और महोत्सव में शामिल होंगे, Rajnath Singh Haridwar से 2:00 बजे के बाद निकलेंगे।

Lok Sabha अध्यक्ष Om Birla 12.15 बजे Haridwar पहुंचेंगे, दिव्य आध्यात्मिक उत्सव कार्यक्रम में भाग लेंगे, Om Birla 2:35 बजे Delhi के लिए निकलेंगे।

Kerala के राज्यपाल Arif Mohammed Khan 11:00 बजे Gurukul Kangri University में चल रहे कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद, उन्हें महोत्सव में भाग लेने के लिए Harihar आश्रम पहुंचा जाएगा, Jammu और Kashmir के राज्यपाल Manoj Sinha शाम को हेलीकॉप्टर से 5:30 बजे Haridwar पहुंचेंगे, उनकी रात की रहेगी Haridwar में ही, उन्होंने Harihar आश्रम की शाम की सत्र में और मंगलवार की सुबह के महोत्सव में भाग लेने का कार्यक्रम बनाया है।

Related posts

Uttarakhand: सरकार का बड़ा तोहफा… राजस्व परिषद में 58 पटवारी बने Naib Tehsildars, नए तैनाती स्थल पर भेजा गया

khabargangakinareki

Dehradun: Jhajhra-Asharodi लिंक रोड के विकास के लिए ₹715.97 करोड़ की मंजूरी, Dehradun को मिलेगा एक नया बायपास।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-अंगदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से एम्स ऋषिकेश तथा रोटरी क्लब के संयुक्त तत्वावधान में कार्यक्रम आयोजित कर नुक्कड़ नाटक का आयोजन।

khabargangakinareki

Leave a Comment