Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Christmas rush: Ghaziabad, Meerut, Haryana, Punjab, Maharashtra, Uttar Pradesh, Madhya Pradesh जैसे राज्यों से पर्यटक Uttarakhand आते

Christmas rush: Ghaziabad, Meerut, Haryana, Punjab, Maharashtra, Uttar Pradesh, Madhya Pradesh जैसे राज्यों से पर्यटक Uttarakhand आते

Uttarakhand के पर्यटन स्थलों में Christmas पर पर्यटकों की भरमार है। ऐसे कई राज्यों से जैसे किGhaziabad, Meerut, Haryana, Punjab, Maharashtra, Uttar Pradesh, Madhya Pradesh आदि से बड़ी संख्या में पर्यटक Uttarakhand पहुंचे हैं Christmas का जश्न मनाने।

Aali, Lansdowne और Mussoorie में यहां पर्यटकों की भारी भीड़ है। इसी दौरान, कई जगहों पर पर्यटकों को यातायात जाम का सामना करना पड़ा। सुबह से ही यातायात जाम के कारण, वाहन को गूंथा हुआ देखा गया।

हिल्स की रानी Mussoorie में इस वीकेंड को अधिक संख्या में पर्यटकों ने पहुंचा है, जिसके कारण शहर के चौराहों पर बार-बार यातायात जाम हो रहा था। इसके कारण, पर्यटकों और स्थानीय लोग परेशान रहे।

शहर में Landour Road, Malingar Chowk, Library, Bhagat Singh Chowk सहित कई चौराहों पर यातायात जाम बना रहा। हालांकि पुलिस कर्मियों को चौराहों पर तैनात रखा गया था, वाहनों की बड़ी संख्या और police बल की कमी के कारण प्रणाली टूट गई थी।

Joshimath से Aili तक Christmas पर पर्यटकों की गतिविधि बढ़ गई है। Aili में बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंच रहे हैं। सोमवार को, Aili में चेयर लिफ्ट का आनंद लेने के लिए पर्यटकों की कतार थी। पर्यटकों की बढ़ती संख्या के कारण Aili के सभी होटल और होम स्टे में भराई हुई हैं।

Christmas पर लैंसडाउन के होटल और रिसॉर्ट भरे पड़े हैं। होटल्स और रिसॉर्ट्स में जगह की कमी के कारण, लैंसडाउन से Dugdara, Gumkhal, Dwarikhal और Chalussain तक 500 से अधिक पर्यटकों को होटल रिसॉर्ट्स में ठहरना पड़ा।

Related posts

ब्रेकिंग:-पौराणिक माघ मेला (बड़ाहाट का थोलु ) 14 जनवरी से मकरसंक्रांति के महा पर्व से देवी देवताओं के सानिध्य में की जाती है शुरुवात।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-सीसीएमबीआईवाई, एम्स, ऋषिकेश द्वारा रायवाला हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में मनाया 9वां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

khabargangakinareki

Uttarakhand में New Year से पहले मौसम में परिवर्तन का अनुमान, ठंडक बढ़ाने के लिए मैदानों में तापमान में थोड़ी वृद्धि हो सकती है, पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी

khabargangakinareki

Leave a Comment