Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Jio Fiber ने Gopeshwar, Uttarakhand में लॉन्च किया, घरों में बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी का वादा किया; जल्द ही अन्य शहरों में विस्तार करने की

Jio Fiber ने Gopeshwar, Uttarakhand में लॉन्च किया, घरों में बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी का वादा किया; जल्द ही अन्य शहरों में विस्तार करने की

Gopeshwar: Uttarakhand में अब इंटरनेट सुविधा में सुधार किया जा रहा है। Reliance Jio अब प्रत्येक जिले में फाइबर कनेक्शन स्थापित करने की कोशिश कर रहा है। Jio Fiber का उद्घाटन Gopeshwar के जिला पंचायत ऑडिटोरियम में शुक्रवार को हुआ, जिसे नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष पुष्पा पासवान ने किया। Jio Fiber ने उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए कई योजनाएं शुरू की गईं।

जिला पंचायत ऑडिटोरियम में आयोजित किए गए कार्यक्रम में Jio Fiber का उद्घाटन करते समय नगर पालिका की पूर्व चेयरपर्सन ने कहा कि जब Jio की इंटरनेट सुविधा फाइबर के माध्यम से घरों तक पहुंचेगी, तो लोगों को कई सुविधाएं मिलेगी और अब लोग अपने घर में ही सभी टीवी कार्यक्रम देख सकेंगे।

Gopeshwar, Uttarakhand की 20वीं यात्रा

ऑनलाइन शामिल होते हुए, Jio के बिजनेस स्टेट हेड ने कहा कि Uttarakhand के Gopeshwar शहर हैं जहां Jio ने अपनी फाइबर सेवा शुरू की है। उन्होंने जल्द ही इस सेवा से Uttarakhand के अन्य शहरों को जोड़ने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

डिजिटल क्रांति की मुख्यधारा में आगे बढ़ें

चेयरमैन ने कहा कि जिओ डिजिटल क्रांति की मुख्यधारा में से एक है। जबकि अन्य सेवा प्रदाता कंपनियां इस क्षेत्र में कई वर्षों से काम कर रही हैं, लेकिन उन्होंने एक छोटे समय में लोगों को उनकी सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान कीं हैं। इस प्रकार, लोग उनसे बढ़ते हुए संख्या में जुड़ रहे हैं।

इस मौके पर महिला मोर्चा कोऑर्डिनेटर चंद्रकला तिवारी, सीटीओ संजय गोयल, जेसीएम विश्वजीत, पीएमओ राकेश बोराई, डिप्टी सीटीओ वैभव जैन, गौरव कौशिक, अमित गुसाई, अमन नेगी, उषा रावत और कई अन्य नागरिक मौजूद थे।

Related posts

Uttarakhand सरकार ने मृत सरकारी कर्मचारियों के आश्रितों के लिए संशोधित सेवा नियम जारी किए, जिससे समूह सी या समकक्ष पदों पर भर्ती

khabargangakinareki

ब्रेकिंग्:-कुमाऊं विश्वविद्यालय शोध अनुभाग में कार्यरत चंद्र पाठक ने अधिवर्षता आयु पूर्ण करने पर अवकाश किया।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-जोशीमठ के लिए SDRF की एक और रेस्क्यू टीम हुई रवाना।

khabargangakinareki

Leave a Comment