Khabar Ganga Kinare Ki
मनोरंजन

Aashiqui 2: दिल जीत लेने वाली कहानी और गानों ने कराई Aditya-Shraddha की जोड़ी की बंपर कमाई: Bollywood की कम बजट की हिट फिल्म

Aashiqui 2: दिल जीत लेने वाली कहानी और गानों ने कराई Aditya-Shraddha की जोड़ी की बंपर कमाई: Bollywood की कम बजट की हिट फिल्म

Aashiqui 2 बजट और कलेक्शन: हालांकि Bollywood अधिकांशत: अपनी रोमैंटिक फिल्मों के लिए जाना जाता है। इस परिस्थिति में कई फिल्में ने अपनी रोमैंटिक कहानियों के साथ दर्शकों के दिलों को जीत लिया। उनमें से एक है Aditya Roy Kapoor और Shraddha Kapoor की फिल्म ‘Aashiqui 2’, जिसका जुनून चरम पर था। फिल्म के गाने दर्शकों की जीभ से आसानी से नहीं उतर रहे थे।

यह फिल्म 1990 में Rahul Roy और Anu Aggarwal की हिट फिल्म ‘Aashiqui’ का अनुसरण करने वाली है। मोहित सुरी द्वारा निर्देशित Aditya और Shraddha की फिल्म ‘Aashiqui 2’ को 2013 में रिलीज़ किया गया था, जो बॉक्स ऑफिस और प्रशंसकों पर जैसे ही रिलीज़ हुआ, वह अपना जादू बिखेरता रहा। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म में काम करने वाले सभी अभिनेताओं को दर्शकों से बहुत प्यार मिला।

फिल्म ने कम बजट में बड़ा लाभ कमाया

इसके अलावा, इस रोमैंटिक संगीत नाटक फिल्म में Aditya और Shraddha के बीच की रस्मी शमी ने दर्शकों के दिलों को जीता। उनके साथ साथ दोनों के पेयरिंग को मिले जुले होने का कारण दर्शकों ने उन्हें बहुत प्यार किया। आश्चर्यजनक बात यह थी कि इस फिल्म का बजट बहुत कम था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत पैसा कमाया। जबकि, अगर हम फिल्म के बजट की बात करें तो फिल्म का बजट 15 करोड़ रुपये था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 78 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए।

फिल्म की कहानी क्या थी?

फिल्म की कहानी एक बड़े गायक Rahul Jayakar (Aditya Roy Kapur) के चारों ओर घूमती है, जो ड्रग्स की आदत में पड़ा है। एक दिन, गोवा में एक कॉन्सर्ट के बाद, उसे शराब की हालत में गाड़ी चलाते हुए Aarohi Shirke यानी Shraddha Kapoor से मिलता है, जिसके बाद उसने उसे एक गायक बनाने के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया। इस दौरान, उनका प्रेम शुरू हो जाता है। हालांकि फिल्म के अंत में Rahul Jayakar की मौत होती है, वह Aarohi Shirke के लिए जीवन की एक आशा छोड़ता है।

Related posts

यहाँ सड़क सुरक्षा माह” के अंतर्गत पुलिस ने निकाली यातायात जनजागरूकता रैली।

khabargangakinareki

राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर बाल संरक्षण कार्यालय में एक विशेष कार्यक्रम का किया गया आयोजन ।

khabargangakinareki

दिव्यांग कल्याण समिति के तत्वावधान में 1049वां सेवा शिविर दिव्यांग कल्याण समिति के कार्यालय में किया गया आयोजित ।

khabargangakinareki

Leave a Comment