Khabar Ganga Kinare Ki
खेल

IPL 2024: LSG के मालिक Sanjiv Goenka का गुस्सा कैमरे में कैद, SRH से 10 विकेट की हार के बाद असहाय दिखे केएल राहुल

SRH से 10 विकेट की हार के बाद KL Rahul पर LSG के मालिक Sanjiv Goenka का गुस्सा कैमरे में कैद जाने क्या हुई बात?

IPL 2024: बुधवार को हैदराबाद के Rajiv Gandhi अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के ट्रैविस हेड और Abhishek Sharma द्वारा लखनऊ सुपर जायंट्स की गेंदबाजी को टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाने के बाद, LSG के मालिक Sanjiv Goenka को अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) टीम के कप्तान KL Rahul से एनिमेटेड रूप से बात करते देखा गया। मुख्य कोच जस्टिन लैंगर. SRH की शुरुआती जोड़ी ने 10 ओवर से कम समय में लक्ष्य का पीछा करते हुए LSG के कुल 165/4 का मज़ाक उड़ाया।

और Goenka Rahul के साथ अपनी एनिमेटेड बातचीत में क्रोधित मूड में दिखे, क्योंकि भारतीय अंतर्राष्ट्रीय असहाय खड़े थे। जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, सोशल मीडिया पर कुछ लोग यह कहने लगे कि मैदान पर हार के बाद Goenka की ओर से इस तरह की बातचीत करना गलत था, जब कैमरे उन पर थे। टिप्पणीकारों ने भी इसी ओर इशारा करते हुए कहा कि ये बातचीत बंद कमरे में होनी चाहिए। कुल मिलाकर, वीडियो अच्छे से देखने लायक नहीं है, और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने तुरंत कहा कि Goenka ने जो किया वह सही बात नहीं थी।

IPL 2024: SRH से 10 विकेट की हार के बाद KL Rahul पर LSG के मालिक Sanjiv Goenka का गुस्सा कैमरे में कैद जाने क्या हुई बात?

हार के बाद, KL Rahul ने कहा कि एसआरएच के सलामी बल्लेबाजों ट्रैविस हेड और Abhishek Sharma की अविश्वसनीय पावर-हिटिंग से वे LSG पूरी तरह से मात खा गए, उन्होंने इसे “अवास्तविक बल्लेबाजी” करार दिया।

हेड और Sharma ने गेंदबाजों पर अपने प्रभुत्व का एक और अध्याय जोड़ा, जबकि तेज गति से नाबाद अर्द्धशतक बनाकर SRH को एक महत्वपूर्ण IPL मैच में LSG पर 10 विकेट से जीत दिलाई।

166 रन के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए, हेड (नाबाद 89, 30 गेंद, 8×4, 8×6) और Sharma (नाबाद 75, 28 गेंद, 8×4, 6×6) ने LSG के गेंदबाजों के साथ मिलकर अपनी इच्छानुसार चौके और छक्के लगाए और केवल 9.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। IPL 2024: SRH से 10 विकेट की हार के बाद KL Rahul पर LSG के मालिक Sanjiv Goenka का गुस्सा कैमरे में कैद जाने क्या हुई बात?“मेरे पास शब्द नहीं हैं। हमने टीवी पर उस तरह की बल्लेबाजी देखी है।’ लेकिन यह अवास्तविक बल्लेबाजी है. ऐसा लग रहा था जैसे सब कुछ बल्ले के बीच में मिल गया हो। उनके कौशल को साधुवाद. उन्होंने अपने छह हिटिंग कौशल पर कड़ी मेहनत की है।

“उन्होंने हमें यह जानने का मौका नहीं दिया कि दूसरी पारी में पिच ने क्या खेला। उन्हें रोकना मुश्किल था क्योंकि वे पहली ही गेंद से पिछड़ गए थे।”

इसके बाद एसआरएच के गेंदबाजों ने शानदार शुरुआत की, इसके बाद बडोनी (30 गेंदों पर नाबाद 55) और पूरन (25 गेंदों पर नाबाद 48) ने पांचवें विकेट के लिए अविजित साझेदारी के लिए 55 गेंदों पर महत्वपूर्ण 95 रनों की साझेदारी करके LSG को 165 रनों के प्रतिस्पर्धी स्कोर तक पहुंचाया। धीमी पिच पर चार.

Rahul ने हार के लिए पावरप्ले में बल्ले से खराब प्रदर्शन को जिम्मेदार ठहराया, जिसमें उन्होंने दो विकेट के नुकसान पर सिर्फ 27 रन बनाए।

“एक बार जब आप हारने की स्थिति में होते हैं, तो लिए गए निर्णयों पर प्रश्नचिह्न लग जाते हैं। हम 40-50 रन कम रह गये. जब हमने पावरप्ले में विकेट गंवाए तो हमें कोई गति नहीं मिल सकी।’

उन्होंने स्वीकार किया, “आयुष (बडोनी) और निकी (निकोलस पूरन) ने हमें 166 तक पहुंचाने के लिए अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन अगर हमें 240 भी मिलते, तो वे इसका पीछा भी कर सकते थे।”

Related posts

उत्तराखंड: सैन्यधाम में 15 दिसंबर को शहीदों के परिजनों का होगा सम्मान, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह करेंगे शिरकत

cradmin

ब्रेकिंग:-हाईकोर्ट ने इस झील में कूड़ा करकट एकत्र होने पर लिया स्वतः संज्ञान , इन अधिकारियों को किया तलब।

प्रतिभा:-पिरूल वुमेन मंजू आर साह ग्रामीण महिलाओं को रोजगार के देती है पिरूल घास से नये नये टिप्स।

khabargangakinareki

Leave a Comment