Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंडखेलदिन की कहानीराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

उत्तराखंड के दौरे पर BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, कही ये बात…

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के साथ ऋषिकुल आयुर्वेद कॉलेज, हरिद्वार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के #MannKiBaat के 104 वें संस्करण को सुना। वहीं वह अब बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक कर रहे है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नड्डा का एकदिवसीय उत्तराखंड दौरा काफी खास है। लोकसभा चुनाव समेत अन्य चुनावों की तैयारियों की नब्ज टटोलेंने के लिए वह उत्तराखंड पहुंचे हैं। हरिद्वार में कई कार्यक्रमों में वो शामिल हुए। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ हरिद्वार के ऋषिकुल आयुर्वेदिक कॉलेज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 104 वां लाइव प्रसारण भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ सुना। इससे पहले जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट समेत पार्टी के अधिकांश प्रमुख नेता ने उनका स्वागत किया।

बताया जा रहा है कि  शहर के एक होटल में भाजपा कोर कमेटी की बैठक भी आयोजित की गई है। इस  बैठक में भाजपा के अब तक के कार्यक्रमों की समीक्षा और आगामी कार्यक्रमों का निर्धारण किया जाएगा। पार्टी ने हारी हुई 23 विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी सांसदों को सौंपी है। नड्डा हर विधानसभा में 10 हजार नए वोटर बनाने के अभियान की प्रगति के बारे में जानकारी ले सकते हैं। बैठक में हिस्सा लेने लिए पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज समेत कई नेता पहुंचे हैं।

 

Related posts

BreakingTehri :-मसूरी एवम खटीमा गोली कांड के अमर शहीदो को नई टिहरी में श्रद्धा सुमन किये गए अर्पित।

khabargangakinareki

ब्रेकिंगः-भारत-नेपाल सीमा के आसपास पर्यटन को बढ़ावा देने में जुटे दोनों देश, रोजगार बढ़ने की संभावना ।

khabargangakinareki

भिलंगना ब्लॉक के इस रा०ई०का० में एक दिवसीय आपदा संबंधी/त्वरित राहत-बचाव कार्य एवं जगरूकता प्रशिक्षण कार्यक्रम के अंतर्गत जनपद आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA), टिहरी गढ़वाल द्वारा प्रशिक्षण दिया गया।

khabargangakinareki

Leave a Comment