Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsअल्मोड़ाउत्तराखंडराजनीतिक

ब्रेकिंगः-सल्ट में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आपातकाल दिवस को काला दिवस के रूप में मनाया।

सल्ट में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आपातकाल दिवस को काला दिवस के रूप में मनाया।

सल्ट – अल्मोड़ा जिले के विकास खंड सल्ट जालीखान में भाजपा कार्यकर्ता ने मंडल अध्यक्ष विक्रम बिष्ट के नेतृत्व में काला दिवस कार्यक्रम आयोजित किया ।

जिसमें वक्ताओं ने कहा कि आपातकाल के दौरान कांग्रेस सरकार ने देशवासियों पर अत्याचार किए तथा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के उक्त निर्णय की निंदा की गई ।

भाजपा कार्यकर्ता ने नारेबाजी की कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा मंडल अध्यक्ष सल्ट ब्रिकम बिष्ट ने की।

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नरेन्द्र सिंह भण्डारी ने कहा कि आपातकाल के दौरान कांग्रेस ने लोकतंत्र सहित चारों स्तंभों पर कुठाराघात किया तथा उनके अधिकारों का हनन किया जो कि भारत के लोकतांत्रिक इतिहास में काला अध्याय के रूप में जाना जाता है।
इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नरेन्द्र भण्डारी , भाजपा मंडल अध्यक्ष सल्ट ब्रिकम बिष्ट, मंडल महामंत्री भगवंत बोरा, भाजपा वरिष्ठ नेता सुजीत चौधरी, सदस्य जिला पंचायत, जिला महामंत्री महिला मोर्चा मंजू रावत, मंडल महामंत्री गणेशी देवी, युवा मोर्चा महामंत्री सूरज रावत, मोहन सिंह रावत, गिरघर राणा, महेन्द्र राणा, विनोद अघिकारी, दिनेश पंवार, आनन्द भंडारी, रेवाघर आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

Uttarakhand ने वाहन Tax में पांच प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि की योजना बनाई है, Cabinet की मंजूरी के लिए प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है।”

khabargangakinareki

Breaking:-प्रथम वर्ष बैच २०२२ के विद्याथियों के लिए आयोजित इस प्रतियोगिता की मेधावी टीम को संस्थान की कार्यकारी निदेशक और डीन एकेडेमिक ने संयुक्तरूप से किया पुरस्कृत।

khabargangakinareki

ब्रेकिंगः-माँ नन्दा सुनन्दा देवी महोत्सव में दीपदान के साथ होगा छोलिया नृत्य। घर घर दिये जायेगे कैलेंडर व माँ के झंडे।

khabargangakinareki

Leave a Comment