Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsउत्तराखंड

Uttarakhand Breaking News: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, तबीयत में नहीं हो रहा सुधार

Uttarakhand Breaking News: पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat की सेहत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी स्थिति सामान्य है। पेट दर्द और उल्टियों की शिकायतें आ रही हैं। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर के बाद, कांग्रेस राज्याध्यक्ष करण महारा ने उनसे मिलने के लिए आए।

हाल ही में हुए एक दुर्घटना के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरिश रावत को कुछ समस्याएं उत्पन्न हो रही थीं। हरिश रावत की सेहत कुछ दिन पहले भी बिगड़ चुकी थी, जब उन्हें हिमालयन हॉस्पिटल, जॉली ग्रांट में भर्ती किया गया था।

मुख्यमंत्री धामी ने उनके खैरियत की जानकारी प्राप्त करने यहाँ भी आए। MRI, CT स्कैन, और इको आदि जैसे टेस्टों के बाद डॉक्टरों ने एक पसली की चोट और थोड़ी सी कमर की चोट की पुष्टि की थी। अब आज उन्होंने पेट दर्द और उल्टियों की शिकायत की।

Harish Rawat की सेहत दिन-ब-दिन बिगड़ रही है। उनका कहना है कि अब उनकी स्थिति इतनी हो गई है कि वह अपने घर की सीढ़ियों को चढ़ने में भी सक्षम नहीं हैं। इस परिस्थिति में, उन्होंने अपने समर्थकों से अपील की है कि वह अब कम मिलें क्योंकि उनकी स्थिति इतनी खराब नहीं है। वह बैठ सकते हैं। इस परिस्थिति में, अगर वह वे लोगों से मिल नहीं पा रहे हैं जो उनसे मिलते हैं, तो उन्हें बहुत कठिनाई हो रही है। उन्होंने इस मुश्किल समय में खुद को बहुत कमजोर बताया है। उनका कहना है कि वह संघर्ष कर रहे हैं और संघर्ष कर रहे हैं।

Related posts

UKPSC ने ITI प्रिंसिपल भर्ती आवेदनों के लिए संशोधन विंडो का विस्तार किया, मोबाइल नंबर और ईमेल ID को छोड़कर सभी विवरणों में बदलाव

khabargangakinareki

देर सांय जिला कार्यालय सभागार में स्थानीय विधायक किशोर उपाध्याय एवं जिलाधिकारी की उपस्थिति में विधानसभा टिहरी के अन्तर्गत विभिन्न योजनाओं की समीक्षा बैठक की गयी। विधायक द्वारा टिहरी विधानसभा क्षेत्रान्तर्गत कई बिन्दुओं के सम्बन्ध में भी की गई चर्चा ।

khabargangakinareki

Uttarakhand Weather: पहाड़ों में रात में पाला और सुबह कोहरा होने से ठंड, बारिश से ठंड बढ़ेगी

khabargangakinareki

Leave a Comment