Khabar Ganga Kinare Ki
हरिद्वार

लावारिस जानवर ने रोका Rekha Arya का रास्ता: चालक ने लगाया ब्रेक, आपस में टकराई गाड़ियां, बाल-बाल बची मंत्री

लावारिस जानवर ने रोका Rekha Arya का रास्ता: चालक ने लगाया ब्रेक, आपस में टकराई गाड़ियां, बाल-बाल बची मंत्री

Haldwani से सोमेश्वर जा रही Cabinet मंत्री Rekha Arya के बेड़े के सामने एक परित्यक्त जानवर आया। बेड़े के अचानक रुकने के कारण पांच वाहन एक-दूसरे से टकरा गए, जिससे दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। दुर्घटना में नगर निगम का चालक घायल हो गया। तेज ब्रेकिंग के कारण मंत्री को भी झटका लगा। हालांकि, एक बड़ी दुर्घटना टल गई। इसके बाद बेड़े के दो वाहनों को वापस भेज दिया गया।

सूत्रों के अनुसार, Cabinet मंत्री Rekha Arya का काफिला सुबह लगभग 9 बजे Haldwani से सोमेश्वर के लिए रवाना हुआ। काफिले के सामने डायल 112 गाड़ी चल रही थी। उसके पीछे नगर निगम का वाहन था, फिर cabinet मंत्री का सामान वाला वाहन। अचानक Khairna और Garampani के बीच डायल 112 के सामने एक परित्यक्त जानवर दिखाई दिया। चालक ने ब्रेक लगाया तो तुरंत पीछे से आ रही नगर निगम की गाड़ी 112 से टकरा गई। इसके अलावा, काफिले में चल रहे सभी पांच वाहन एक-दूसरे से टकराते रहे।

सूत्रों के अनुसार, निगम और सामान के वाहनों को मामूली नुकसान पहुंचा, जिसके बाद उन्हें वापस भेज दिया गया। cabinet मंत्री को बाकी काफिले के साथ भेजा गया था। दो दिन पहले भी Kashipur से Nainital आते समय cabinet मंत्री के काफिले का एक वाहन पलट गया था।

Related posts

Harbans Kapoor Death: चुनावी पिच पर नॉट आउट रहे हरबंस कपूर दुनिया से विदा, गौरवशाली थी पहली जीत

cradmin

ब्रेकिंग:-सीसीएमबीआईवाई, एम्स ऋषिकेश द्वारा थानो हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में 9वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम।

khabargangakinareki

उत्तराखंड: नशामुक्ति केंद्रों के लिए जारी एसओपी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, देहरादून डीएम को प्रत्यावेदन निपटाने के निर्देश

cradmin

Leave a Comment