Khabar Ganga Kinare Ki
राष्ट्रीय

Ayodhya: 22 January को Ayodhya में होने वाले प्रण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री Narendra Modi 15 December को Shri Ram Airport

Ayodhya: 22 January को Ayodhya में होने वाले प्रण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री Narendra Modi 15 December को Shri Ram Airport

प्रधानमंत्री Narendra Modi 22 January को Ayodhya में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले ही Ramnagari आ सकते हैं। इस संबंध में इस तैयारी की जा रही है। सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री Modi 15 December को Shri Ram Airport का उद्घाटन करने के लिए Ayodhya आ सकते हैं। इस समय मुख्यमंत्री Yogi Adityanath और नागर उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उनके साथ होंगे।

हाल ही में, मुख्यमंत्री Yogi और नागर उड्डयन मंत्री ने हवाई अड्डे की निरीक्षण की और कहा कि यह 15 December तक तैयार हो जाएगा। इसके बाद का योजना है कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले ही Shri Ram Airport से उड़ानें शुरू की जाएंगी।

Ayodhya से Delhi और Ahmedabad की पहली उड़ान

पहला विमान Ayodhya के मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम इंटरनेशनल एयरपोर्ट से Delhi और Ahmedabad की ओर उड़ेगा। इस सेवा को Indigo Airlines शुरू करेगी। अन्य शहरों के लिए शेष शहरों के साथ बातचीत हो रही है। पहले चरण में केवल घरेलू उड़ानें शुरू की जाएंगी और दूसरे चरण के पूर्ण होने के बाद अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू की जाएंगी।

इस बीच, 22 January को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए तैयारियां अंतिम चरण में हैं। संतों को निमंत्रण पत्र दिए गए हैं।

Related posts

ब्रेकिंग:-व्यापार मंडल समेत विभिन्न संगठन ने बाजार बंद रखते हुए जिला मुख्यालय में जमकर किया जुलूस प्रदर्शन ।

ब्रेकिंग:-यातायात पुलिस व एआरटीओ द्वारा रैली निकालकर आमजन को सड़क सुरक्षा के प्रति किया जागरूक

khabargangakinareki

पचास प्रतिशत से कम मतदान वाले बूथों पर ‘बूथ जागरूकता समूहों‘ के माध्यम से किया जा रहा है मतदान हेतु जागरूक।‘‘

khabargangakinareki

Leave a Comment