Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने पार्टी मुख्यालय में दिवंगत BJP नेता Mohan Singh Rawat ‘गांववासी’ को भावभीनी श्रद्धांजलि दी

मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने पार्टी मुख्यालय में दिवंगत BJP नेता Mohan Singh Rawat 'गांववासी' को भावभीनी श्रद्धांजलि दी

BJP में पूर्व कैबिनेट मंत्री Mohan Singh Rawat, गांववासी के निधन के कारण शोक की लहर है। मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने परिवारजनों को सांत्वना दी। उनके कई समय से बीमार थे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनका जाना पार्टी के लिए अपने-अपने योगदान की अनमोल हानि कर दी है।

शनिवार को मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने BJP कार्यालय पहुंचकर पूर्व Cabinet मंत्री और वरिष्ठ BJP नेता Mohan Singh Rawat ‘गांववासी’ की शव यात्रा पर फूल चढ़ाकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि Mohan Singh Rawat ‘गांववासी’ का निधन BJP परिवार के लिए एक अपूर्णीय नुकसान है। उन्होंने प्रार्थना की कि भगवान दिवंगत आत्मा को शांति दे और पीड़ित परिवार को सहनशीलता प्रदान करें।

गांववासी BJP संगठन की मुख्य रौंगत

BJP प्रदेश अध्यक्ष Mahendra Bhatt ने भी गांववासी के निधन पर शोक व्यक्त किया। उनका जाना ने पार्टी को अपने योगदान के कारण अपनी-अपनी हानि की है, जिसके कारण पूरी BJP परिवार शोकमग्न है। भगवान किसी पुण्य आत्मा को अपने पैरों में स्थान दे और उसके परिवार को इस अत्यंत दुख को सहन करने की शक्ति दे।

उन्होंने कहा, गांववासी राज्य में BJP संगठन की मुख्य रौंगत रहे हैं। राज्य में ऐसा कोई गाँव नहीं है जहां उन्होंने नहीं जाकर पार्टी को मजबूत करने के लिए काम किया हो। उनके अद्वितीय योगदान के कारण ही उन्हें गांववासी के नाम से जाना जाता था। इसलिए BJP परिवार ने उन्हें एक बहुत दुखी हृदय के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Related posts

ब्रेकिंग:-अगर आप भी बेचते है सिम कार्ड तो जान ले यह बात, अन्यथा लगेगा भारी जुर्माना।

khabargangakinareki

कार्यक्रम परामर्शी समिति (पीएसी) की बैठक जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान (डायट) सभागार कक्ष में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई सम्पन्न ।

khabargangakinareki

Uttarakhand High Court ने Ankita Bhandari मर्डर केस में मुख्य आरोपी Pulkit Arya की जमानत याचिका खारिज कर दी।

khabargangakinareki

Leave a Comment