Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

रक्षा मंत्री Ajay Bhatt का आरोप: Congress सांसद Dheeraj Sahu के निवास पर छापा, 210 करोड़ रुपये नकद मिला

रक्षा मंत्री Ajay Bhatt का आरोप: Congress सांसद Dheeraj Sahu के निवास पर छापा, 210 करोड़ रुपये नकद मिला

रक्षा और पर्यटन के राज्यमंत्री Ajay Bhatt ने कहा कि Congress राज्यसभा सांसद Dheeraj Sahu के निवास पर आयकर विभाग के छापे में 210 करोड़ रुपये नकद मिला है, यहां तक ​​कि इसे गिनने की मशीन भी बिगड़ गई है। वर्तमान में पुनः प्राप्त धन की गिनती जारी है। इस परिस्थिति में जब की जा रही है, तो जब्त किए गए राशि में और बढ़ो सकती है। Congress के अध्यक्ष Mallikarjun Kharge, शीर्ष Congress नेता Sonia Gandhi, Rahul Gandhi इस मामले में चुप्पी बनाए रख रहे हैं। Congress और भ्रष्टाचार समानार्थी हैं।

रक्षा मंत्री के रूप में उपस्थित इसने यह कहा कि यहां तक कि इसे गिनने की मशीन भी बिगड़ गई है। इसके साथ ही, वह दावा करते हैं कि Congress की नेतृत्व ने भ्रष्टाचारियों के खुले समर्थन का है। Dheeraj Sahu Rahul Gandhi के संपर्क में बहुत करीबी हैं। Dheeraj Sahu ने भी भारत जोड़ो यात्रा में Rahul Gandhi के साथ थे। इसने यह भी कहा कि एक ओर एक अभिमानी गठबंधन है जिसमें भ्रष्टाचार, कमीशन लेना, लूट गारंटी है और दूसरी ओर भ्रष्टाचार को उखाड़ने के प्रति प्रतिबद्ध प्रधानमंत्री Narendra Modi की गारंटी है।

इसने यह भी कहा कि निवेशक समिट पर यह बड़ा परिवर्तन लाएगा। Lok Sabha चुनावों और Nainital-Udham Singh Nagar से टिकट प्राप्त करने के सवाल पर, उन्होंने कहा कि इस बार 400 पार करने का नारा दिया गया है, जो सच होने वाला है। लोगों ने भी अपना मन बना लिया है। जहां टिकटों की बात है, उसे जिसे शीर्ष नेतृत्व टिकट देगा, वह चुनाव लड़ेगा। इस दौरान, जिला अध्यक्ष Pratap Bisht, अधिकारी Chandan Bisht, Saket Aggarwal आदि मौजूद थे।

Related posts

डीएसबी परिसर में कुमाऊं विश्वविद्यालय का 18वां दीक्षांत समारोह मनाया गया धूमधाम से ।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-उत्तराखंड में एक बार फिर मनरेगा कर्मचारी हड़ताल करने का बना रहे मन ।

khabargangakinareki

चंबा-टिहरी मोटर मार्ग निकट चंबा थाना पर भूस्खलन क्षेत्र का शुरू हुआ ट्रीटमेंट।

khabargangakinareki

Leave a Comment