Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Uttarakhand: BJP ने Congress के ग्लोबल इन्वेस्टर्स कॉन्फरेंस के संबंध में आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया, कहा – विकास को Congress को पसंद नहीं आ रहा

Uttarakhand: BJP ने Congress के ग्लोबल इन्वेस्टर्स कॉन्फरेंस के संबंध में आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया, कहा - विकास को Congress को पसंद नहीं आ रहा

Uttarakhand: Congress ने कई बार ग्लोबल इन्वेस्टर्स कॉन्फरेंस के संबंध में सवाल उठाए हैं। जिसके संबंध में अब BJP ने भी निशाना साधा है। BJP राज्य के प्रवक्ता Bipin Kainthol ने कहा कि आज Congress नेता राज्य में हुए रेकॉर्ड निवेश प्रस्तावों पर संदेह उत्पन्न करके विकास के अधिवक्ता बन रहे हैं। जबकि ऐसा करते समय, Congressmen क्यों अपने शासन के कार्यों को भूल जाते हैं? Congress विकास को हजम नहीं कर पा रही है।

Dehradun: BJP राज्य के प्रवक्ता Bipin Kainthola ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स कॉन्फरेंस के संबंध में Congress के आरोपों का मुंहतोड़ जवाब दिया और कहा कि उनका विचार है कि उन चोरों को पूछने का कोई अधिकार नहीं है जिन्होंने औद्योगिक पैकेज छीना है।

BJP ने मुंहतोड़ जवाब दिया

एक बयान में, उन्होंने कहा कि आज Congress नेता राज्य में हुए रेकॉर्ड निवेश प्रस्तावों पर संदेह उत्पन्न करके विकास के अधिवक्ता बन रहे हैं। जबकि ऐसा करते समय, Congressmen क्यों अपने शासन के कार्यों को भूल जाते हैं? Congress नेता लोगों को बताएं कि Uttarakhand को Vajpayee सरकार के कार्यकाल में दिया गया विशेष औद्योगिक पैकेज उनके समय की क्यों रुकवाई गई थी?

Vikas को Congress को पसंद नहीं आ रहा है

उन्होंने कहा कि आज Uttarakhand सभी क्षेत्रों में विकास की ओर बढ़ रहा है। Congress को यह बात पसंद नहीं है कि उद्योग ने राज्य की प्रगति में सहयोग करने का निर्णय लिया है।

Related posts

Nainital: रात्रि में चालाकी से धंस रहा है पूरा नैनीताल, यहाँ जानिए क्या है इसके कारण

khabar1239

Harbans Kapoor Death: चुनावी पिच पर नॉट आउट रहे हरबंस कपूर दुनिया से विदा, गौरवशाली थी पहली जीत

cradmin

ब्रेकिंग:-अंकिता भंडारी हत्याकांड की 18 नवम्बर को होगी सुनवाई।

khabargangakinareki

Leave a Comment