Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsआकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराजनीतिकविशेष कवर

मुख्य विकास अधिकारी डॉ. अभिषेक त्रिपाठी उपस्थिति में कलेक्ट्रेट नई टिहरी में जनता मिलन कार्यक्रम हुआ सम्पन्न,जनता मिलन कार्यक्रम में पहुंचे 20 फरियादी।

‘जनता मिलन कार्यक्रम में पहुंचे 20 फरियादी‘‘

मुख्य विकास अधिकारी डॉ. अभिषेक त्रिपाठी उपस्थिति में सोमवार को कलेक्ट्रेट नई टिहरी में जनता मिलन कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

इस अवसर पर जनता मिलन कार्यक्रम में कुल 20 शिकायत/अनुरोध पत्र प्राप्त हुये।

प्राप्त शिकायत में ग्राम जयकोट वार्ड नं.-4 निवासी रघुवीर ने नगर पंचायत गजा के सार्वजनिक शौचालय की देख रेख का पिछले नौ माह से भुगतान न दिये जाने की शिकायत की।
इस पर एसडीएम नरेन्द्रनगर को प्राथमिकता के आधार पर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।
ग्राम प्रधान घैरका वि.ख. घनसाली मनोज रतूड़ी की तहसील बालगंगा के अन्तर्गत कास्तकारों के समय पर दाखिला न चढाये जाने की शिकायत पर एसडीएम घनसाली को कार्यवाही करने को कहा गया।
तहसील घनसाली के ग्राम कस्तल, धारमण्डल निवासी देव लाल ने पीएमजीएसवाई सिंचाई खण्ड द्वारा भिलेड़ी से सेंज नामे तोक तक गुल निर्माण कार्यों का भुगतान न करने की शिकायत की, जिस पर सम्बन्धित विभाग को कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

तहसील कंडीसौड़ ग्राम झकोगी निवासी चैतराम ने बताया कि उनका पेयजल कनेक्सन सुरकंडा पेयजल योजना से है, किसी अज्ञात द्वारा उनकी पेयजल लाईन को क्षतिग्रस्त किया गया है, जिससे पेयजल की समस्या बनी हुई है।
इस पर एसडीएम धनोल्टी व जल संस्थान के अधिकारियों को स्थलीय निरीक्षण कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

तहसील घनोल्टी, ग्राम नौघर निवासी सुचिता देवी द्वारा चम्बा मसूरी फल पट्टी के निचला नौघर में वर्ष 2010 में आंवटित भूमि के पट्टा पर हस्ताक्षर एवं अभिलेखों में दर्ज कराने की मांग की जिस पर जिला उद्यान अधिकारी को कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

इसके अलावा जनता दरबार में पुनर्वास, शिक्षा, श्रम विभाग तथा समाज कल्याण आदि विभागों से सम्बन्धित शिकयतों पर संबंधितों को कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

इस दौरान सीएम हेल्पलाईन पर दर्ज शिकायतों की समीक्षा की तथा सम्बन्धित विभागीय अधिकारियों को तत्काल निवारण करने व सम्बन्धित शिकायतकर्ता से वार्ता करने के निर्देश दिये।

जनता दरबार में अपर जिलाधिकारी केके मिश्रा की संयुक्त डीडीओ मो. असलम, सीएमओ डॉ. श्याम विजय, डीएसओ मनोज डोभाल, ईई जल निगम के.एन. सेमवाल व जल संस्थान प्रशान्त भारद्वाज सहित विभिन्न विभागो के अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related posts

ब्रेकिंग:-तेज रफ्तार एवं शराब पीकर वाहन चलाने वाले चालकों की अब खैर नही- डीएम।

khabargangakinareki

ब्रेकिंगः-बजट संवाद कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जाने विचार ।

khabargangakinareki

Uttarakhand Nikay Chunav 2024: नगर पंचायत प्रेसिडेंट के पदों पर OBC को मिलेगा अधिकतम आरक्षण , इस तारीख को जारी हो सकती है अधिसूचना

khabar1239

Leave a Comment