Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsआकस्मिक समाचारउत्तराखंडनैनीतालविशेष कवर

ब्रेकिंग:-मुख्यमंत्री पोर्टल शिकायत को अधिकारी गम्भीरता से ले। डॉ संदीप तिवारी।

स्थान नैनीताल।

मुख्यमंत्री पोर्टल शिकायत को अधिकारी गम्भीरता से ले। डॉ संदीप तिवारी।

रिपोर्ट । ललित जोशी।

नैनीताल- सरोवर नगरी नैनीताल से लगभग 22 किलोमीटर दूर भीमताल पंचायत भवन में मुख्यमंत्री पोर्टल की शिकायत को जनपद के मुख्य विकास अधिकारी डा0 संदीप तिवारी ने गम्भीरता से लिया है।
मुख्यमंत्री पोर्टल में प्राप्त शिकायत के सन्दर्भ में मुख्य विकास अधिकारी डा0 संदीप तिवारी एवं डीपीआरओ सुरेश बैनी द्वारा पाण्डे गांव स्थित पंचायत भवन एवं निर्माणाधीन होटल का संयुक्त रूप से स्थलीय निरीक्षण किया।

स्थलीय निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास अधिकारी डा0 तिवारी ने मौके पर पाया कि पंचायत भवन में प्रत्यक्ष रूप से अतिक्रमण प्रतीत नही हुआ एवं होटल निर्माण के सम्बन्ध में जो शिकायत दर्ज हुई वह शिकायत प्राधिकरण एवं राजस्व विभाग से सम्बन्धित है।

उन्होंने कहा कि होटल के निकट पूर्व से ही गैस गोदाम निर्मित है। श्री तिवारी ने स्थलीय निरीक्षण के दौरान पाया कि लोक निर्माण,अग्निशमन, प्राधिकरण एवं राजस्व विभाग द्वारा संयुक्त जांच किया जाना आवश्यक प्रतीत होता है।
मुख्य विकास अधिकारी डा0 तिवारी ने आयुक्त एवं जिलाधिकारी को प्रेषित निरीक्षण आख्या में अनुरोध किया है कि लोक निर्माण, अग्निशमन, प्राधिकरण एवं राजस्व विभाग की टीमों द्वारा संयुक्त निरीक्षण कराना उचित होगा।

Related posts

बड़ी खबर:- कैबिनेट मंत्री भाजपा से निष्काषित।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:- बस हादसे के शिकार घायलों एवं मृतको की सूची हुई जारी, यहां देखे सभी नाम।

khabargangakinareki

Dehradun: बाघ ने सिंगली गांव में चार साल के बच्चे को आंगन से उठाकर जंगल में ले जाने के बाद उसका शव रातभर में बरामद किया

khabargangakinareki

Leave a Comment