Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Uttarakhand Police ने कर्मियों की कमी को दूर करने के लिए 327 नए पदों पर भर्ती का प्रस्ताव रखा है।

Uttarakhand Police ने कर्मियों की कमी को दूर करने के लिए 327 नए पदों पर भर्ती का प्रस्ताव रखा है।

Uttarakhand Police: वर्तमान में राज्य में 258 police stations और आउटपोस्ट हैं। अब 21 नए पदों और छह नए police stations खोले गए हैं। लेकिन राज्य में police force की बड़ी कमी के कारण, इन नए पदों की तलाश जारी है।

कर्मिक, वित्त और गृह विभागों के साथ ही, Police headquarters द्वारा Uttarakhand में 327 Police पदों की भर्ती के लिए भेजे गए प्रस्ताव को मंजूरी प्राप्त हो गई है। भर्ती के प्रस्ताव को अगले कैबिनेट मीटिंग में कोणसी हो सकता है। भर्ती के बाद, राज्य में police force की कमी को किसी हद तक दूर किया जाएगा।

वास्तव में, वर्तमान में राज्य में 258 पुलिस स्टेशन और पोस्ट हैं। अब 21 नए पद और छह नए police stations खोले गए हैं। लेकिन राज्य में police stations और आउटपोस्ट की संख्या के अनुसार, police force की बड़ी कमी है। नए पुलिस स्टेशन और पोस्ट की खोलने के बाद, police headquarters ने सरकार को 327 पदों के लिए हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल के 234 पद, कांस्टेबल ड्राइवर के छह पद और चौथे के 27 पदों के लिए प्रस्ताव भेजा था।

लेकिन अब तक police headquarters का प्रस्ताव कर्मिक, वित्त और गृह विभाग में फंसा हुआ था। police headquarters के स्रोतों के अनुसार, अब headquarters का प्रस्ताव कर्मिक विभाग और वित्त और गृह विभाग की मंजूरी प्राप्त हो गई है।

Related posts

ब्रेकिंग:-छात्रसंघ चुनाव में आर्यन ग्रुप के यशवर्धन कोहली अध्यक्ष चुने गए, सचिव पद पर एनएसयूआई के सचिन पडियार निर्विरोध निर्वाचित।

khabargangakinareki

परीक्षा: भीषण गर्मी ले रही स्कूली स्टूडेंट परीक्षा, प्रशासन की गाइड लाइन का है इंतजार…

cradmin

आरोप:-अधिवक्ता मामले में एस डी एम की कार्यशैली को लेकर नैनीताल बार के अधिवक्ताओ ने किया प्रदर्शन।

khabargangakinareki

Leave a Comment