Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Madhya Pradesh और Chhattisgarh नई BJP सरकारों के शपथ ग्रहण समारोह के गवाह बने; CM Dhami ने कार्यक्रम में भाग लिया।

Madhya Pradesh और Chhattisgarh नई BJP सरकारों के शपथ ग्रहण समारोह के गवाह बने; CM Dhami ने कार्यक्रम में भाग लिया।

आज Madhya Pradesh और Chhattisgarh में नई BJP सरकार का शपथ ग्रहण समारोह है। CM Dhami ने भी आज शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए पहुंच गए हैं।

मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami नई BJP सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे। BJP ने Madhya Pradesh में Mohan Yadav को विधायक मंडल के नेता के रूप में चुना है।

Yadav को बुधवार को Bhopal के Lal Parade Groundमें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेनी है। मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम में पहले ही शामिल होंगे। इसके बाद, उन्हें लगभग 1.30 बजे Raipur, Chhattisgarh के साइंस कॉलेज ग्राउंड के लिए रवाना होगा।

Chhattisgarh में BJP ने जनजाति के चेहरे Vishnu Dev Sai को BJP विधायक मंडल पार्टी के नेता के रूप में चुना है। Sai अपने cabinet के साथ मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। मुख्यमंत्री ने BJP विधायक मंडल पार्टी के नेता चुने जाने पर Yadav और साई को बधाई दी है।

Related posts

ब्रेकिंग:- एम्स ऋषिकेश यूरोलॉजी विभाग एवं टेलिमेडिसिन सोसाईटी ऑफ इंडिया उत्तराखंड स्टेट चैप्टर के संयुक्त तत्वावधान में अंग प्रत्यारोपण विषय पर दो दिवसीय सीएमई रविवार को हुई संपन्न।

khabargangakinareki

आरोप:- ज्ञानसू-साल्ड-ऊपरीकोट मोटर मार्ग पर रिपेयरिंग के कार्य में संबंधित विभागीय अधिकारियों और ठेकेदार की मिलीभगत से मानकों के विपरीत कार्य किया करने का आरोप।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-जिलाधिकारी अभिषेक रुहेला की अध्यक्षता में शुक्रवार को बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ कार्य योजना को लेकर बैठक सम्पन्न।

khabargangakinareki

Leave a Comment