Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Anupam Kher ने फिल्म की शूटिंग के लिए Lansdowne का दौरा किया, प्रशंसकों से उत्साहपूर्वक स्वागत किया।

Anupam Kher ने फिल्म की शूटिंग के लिए Lansdowne का दौरा किया, प्रशंसकों से उत्साहपूर्वक स्वागत किया।

Lansdowne: फिल्म अभिनेता और निर्देशक Anupam Kher ने अपनी फिल्म की शूटिंग की तैयारियों के लिए पर्यटन शहर लैंसडाउन पहुंच गए हैं। Anupam Kher की फिल्म की शूटिंग का प्रस्ताव है कि आने वाले February से इस पर्यटन शहर की घातियों में होगा।

बुधवार को, फिल्म निर्देशक Anupam Kher ने Garhwal राइफल्स रेजिमेंट सेंटर के दुर्गा मंदिर का दौरा किया। इस दौरान, Anupam Kher ने फरवरी में प्रस्तावित अपनी नई फिल्म की स्थान सैर की।

Lansdowne में होगी शूटिंग

यह याद रखने योग्य है कि Anupam Kher की नई फिल्म की शूटिंग का प्रस्ताव तैयारियों के लिए पर्यटन शहर Lansdowne में February से है। इस फिल्म के लिए, Anupam Kher ने पर्यटन शहर समेत पास के क्षेत्रों में पांच होटलों को पूरी तरह से बुक कर लिया है।

Anupam Kher के साथ पूरी टीम आई थी

सूचना के अनुसार, 10 February से 20 April तक, Anupam Kher की प्रोडक्शन हाउस की पूरी टीम अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए लैंसडाउन के पास के क्षेत्रों में रहेगी। इस से पहले भी, फिल्म अभिनेता Anupam Kher ने अपनी नई फिल्म की शूटिंग के लिए लैंसडाउन अगस्त महीने में पहुंच कर देखा था।

लोगों के बीच उत्साह है

इस यात्रा के दौरान, उन्होंने लैंसडाउन के जंगलों सहित सैन्य क्षेत्र के कई स्थानों को देखा था। जबकि उन्होंने विभागीय वन अधिकारी से मिलकर लैंसडाउन वन डिवीजन के वन्यजन के वीडियो को देखा, जिसको उन्होंने बहुत पसंद किया था। लैंसडाउन में Anupam Kher की प्रस्तावित नई फिल्म की शूटिंग के बारे में क्षेत्रीय जनता के बीच बहुत उत्साह है। उनके प्रशंसक Anupam Kher से मिल रहे हैं और तस्वीरें लेकर इसे अपने स्मृतियों में कैद कर रहे हैं।

Related posts

ब्रेकिंग:-जॉलीग्रांट वार्षिक महोत्सव” रस्साकशी प्रतियोगिता में जय माता दी समूह ने बाजी मारी।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-स्वास्थ्य मन्त्रालय के निर्देशानुसार डीजीआर (डायरेक्टर जनरल रीसेटेलमेन्ट ) की उत्तराखंड में अधिकृत एजेंसी उपनल को एम्स मे सिक्योरिटी सर्विस देने का टेण्डर दिया गया है।

khabargangakinareki

उपराष्ट्रपति Jagdeep Dhankhar आज Haridwar जाएंगे; जिले में कड़े सुरक्षा उपाय लागू किए गए, मुख्यमंत्री Yogi Adityanath भी विशेष कार्यक्रम में शामिल होंगे

khabargangakinareki

Leave a Comment