Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsआकस्मिक समाचारउत्तराखंडनैनीताल

ब्रेकिंगः-प्राधिकरण सचिव पंकज उपाध्याय ने दिये 4 मंजिला मकान ध्वस्तीकरण के निर्देश।

प्राधिकरण सचिव पंकज उपाध्याय ने दिये 4 मंजिला मकान ध्वस्तीकरण के निर्देश।

रिपोर्ट । ललित जोशी।

नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल व उसके आसपास अब घर बनाने की सोची तो झील विकास प्राधिकरण द्वारा तुरंत कार्यवाही की जायेगी। बिना नक्शे पास घर बनाना पड़ेगा महंगा।
यहाँ बता दें प्राधिकरण की अनदेखी कर अभी तक लोग जैसे तैसे घर को बना रहे थे।
जब प्राधिकरण के सचिव पंकज उपाध्याय निरीक्षण के दौरान बने हुए घरों को देखा तो वह फ़ौरन हरकत में मोर्चा सँभालते हुए नजऱ में आये तुरंत राजमहल कम्पाउंड के पास एक व्यक्ति द्वारा चार मंजिल मकान बनाया था ।

जिसको ध्वस्तीकरण के आदेश दे दिये हैं।

यहाँ तक की सचिव ने बिजली, पानी , कनकेशन काटने के भी निर्देश दिए। अब यह देखना होगा प्राधिकरण सचिव के निर्देश का कितना पालन किया जाता है।
इधर शहर में चर्चा है प्राधिकरण द्वारा दर्जनों लोगों को नोटिस जारी किए गए हैं अवैध रूप से बने हुए मकान को खुद तोड़ ले ।अन्यथा प्राधिकरण द्वारा ध्वस्त कर दिया जायेगा।

जिससे सरोवर नगरी व उसके आसपास अफरा तफरी मची हुई है।

यह तो प्राधिकरण के अधिकारी व कर्मचारी पर निर्भर है किसका मकान ध्वस्त होता है और कौन बच पाता है। यह आने वाला समय ही बता पायेगा।

Related posts

ब्रेकिंग:-एम्स ऋषिकेश में आयोजित स्तन कैंसर स्वास्थ्य शिविर में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से रोगियों और उनके तीमारदारों को इस बीमारी के प्रति जागरुक किया गया।

khabargangakinareki

अनीमिया मुक्त भारत कार्यक्रम के अन्तर्गत जनपद टिहरी गढ़वाल में जिलाधिकारी के दिशा-निर्देशन में स्वास्थ्य विभाग एवं शिक्षा विभाग के सहयोग से ‘‘टी-4‘‘ रणनीति लाने लगी रंग।

khabargangakinareki

ऑपरेशन मुस्कान ऐसे ला रहा यात्रियों के चेहरे पर खुसी, यहाँ बिछड़े हुए श्रद्धालु को साथी से मिलवाया,साथी ने जताया आभार।

Leave a Comment