Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsआकस्मिक समाचारउत्तराखंडदिन की कहानीनैनीतालराष्ट्रीयविशेष कवर

ब्रेकिंग:-पत्रकार चौथा स्तंभ माना जाता है। के एल टम्टा।

पत्रकार चौथा स्तंभ माना जाता है। के एल टम्टा।

रिपोर्ट। ललित जोशी।

नैनीताल । सरोवर नगरी नैनीताल के जिला सूचना कार्यालय में अपर जिला सूचना अधिकारी केएल टम्टा की अध्यक्षता में राष्ट्रीय प्रेस दिवस समारोह पर एक गोष्ठी का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर अपर जिला सूचना अधिकारी के एल टम्टा ने कहा देश के चौथे स्तम्भ की मजबूती उसकी नैतिकता एव गुणवत्ता बनाये रखने के लिए आज भी कायम है।
श्री टम्टा ने कहा कि पत्रकार चौथा स्तम्भ माना जाता है। इसके लिए सभी मीडिया के लोगों को मिलकर कार्य करना होगा व अपनी लेखनी से शहर एवं दुरस्थ गॉव की बुनयादी समस्याओं को उजागर करना होगा।

इसके अलावा पत्रकारों ने कहा कि पत्रकारों को प्रेस परिषद् मानकों के अनुरूप कार्य करने की कोशिश करनी होगी ।
ताकि जनहित की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया जा सके।
इस दौरान मीडिया कर्मियों के अलावा सूचना विभाग के दीवानगिरी गोस्वामी, प्रकाश पाण्डे, मोहन चन्द्र फुलारा, उमेद सिंह जीना उपस्थित थे।

Related posts

ब्रेकिंग:-घनसाली क्षेत्र में आरबीआई का अधिकारी बताकर,लाखो रुपयों की धोखाधड़ी करने वाला पुलिस की गिरफ्त में।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-यू के एस एस सी फर्जीवाड़े में सीबीआई जांच की मांग। नैनीताल हाईकोर्ट में यू के एस एस सी फर्जी वाड़े के मामले में सुनवाई करते हुए सरकार से मांगा गया जबाव ।

khabargangakinareki

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर विकासखंड देवप्रयाग हिंडोलाखाल में लक्ष्य संस्था द्वारा संचालित तकनीकी संसाधन केंद्र में महिला दिवस के अवसर पर महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग उत्तराखंड सरकार के तत्वाधान में एक कार्यशाला का आयोजन।

khabargangakinareki

Leave a Comment