Khabar Ganga Kinare Ki
Breaking Newsआध्यात्मिकउत्तरकाशीउत्तराखंडराजनीतिकविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-उत्तरकाशी स्थापना दिवस पर आयोजित मेले के समापन दिवस पर मुख्य अतिथि रहे पूर्व विधायक विजयपाल सिंह सजवाण।

सुभाष बडोनी ,उत्तरकाशी।

*उत्तर काशी स्थापना दिवस पर आयोजित मेले के समापन दिवस पर मुख्य अतिथि रहे पूर्व विधायक विजयपाल सिंह सजवाण*
जनपद उत्तरकाशी के स्थापना दिवस पर विकासखण्ड डुंडा के माँ रेणुका देवी मंदिर परिसर में पिछले पांच दिनों से चल रहे मेले के समापन दिवस पर आज उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व गंगोत्री विधायक विजयपाल सजवाण बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित रहे।

उनके साथ भारतीय सेना से कर्नल दीपक पाटिल बतौर अतिथि मौजूद रहे। मेले में माँ रेणुका देवी मंदिर में पूजा अर्चना कर उन्होंने समस्त क्षेत्रवासियों की सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

इस अवसर पर उन्होंने मौजूद जन समूह को मेले की बधाई देकर कहा कि बिगत 8 वर्ष पूर्व तत्कालीन कांग्रेस सरकार मे ब्लॉक प्रमुख रहे कनकपाल परमार के प्रयासों से इस मेले की नीब रखी गयी थी, जिसको स्वास्थ्य जागरूकता एवं विकास मेले के रूप में हर वर्ष संचालित किया जाता रहा है,
इस अवसर पर उन्होंने देव डोलियों का आशीर्वाद ग्रहण कर स्थानीय लोगों और जाड़ भोटिया समुदाय की महिलाओं के साथ रासो नृत्य भी किया।
इस मौके पर उन्होंने समस्त जनपदवासियों को स्थापना दिवस की बधाई देकर यहां उपस्थित जन समूह को मेले की शुभकामनाएं प्रेषित की।
इस अवसर पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख कनकपाल परमार, मेला समिति के अध्यक्ष राजदीप परमार, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नत्थी लाल शाह, मेले के संरक्षक ठाकुर महेन्द्रपाल परमार, ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष दिनेश चौहान , बुद्धिबल्लभ जोशी, दिगपाल कुंवर सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

एम्स, ऋषिकेश माइक्रो बायोलॉजी विभाग के डॉ. जितेंद्र गैरोला को सत्र 2023-2024 के लिए राष्ट्रीय कौशल विकास फोरम (एनएसडीएफ )के बोर्ड ऑफ गवर्नेर्स के सदस्य के तौर पर नामित।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-टिहरी सांसद ने गुरुवार को जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की ली बैठक,विकासकार्यो में तेजी लाने के दिये निर्देश।

khabargangakinareki

विश्व अस्थमा दिवस:-अस्थमा शिक्षा सशक्तिकरण” थीम पर जनजागरुकता के उद्देश्य से आयोजित कार्यक्रम में यहां के छात्र, चिकित्सकों व फैकल्टी सदस्यों ने किया प्रतिभाग।

Leave a Comment