Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंडहरिद्वार

Haridwar News: बीड़ी बनाने वाले कारोबारी के घर आयकर विभाग का छापा,

Income Tax

Income Tax विभाग की टीम ने एक बीड़ी व्यापारी के घर में सुबह के समय छापेमारी की और सभी दस्तावेज़ जब्त किए। छापा अब भी जारी है। इस कार्रवाई ने बवाल मचा दिया है।

आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार को हरिद्वार के घर की तरफ रुख किया।

मिली जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग की टीम ने मंगलवार को लगभग रात 3 बजे एक बीड़ी व्यापारी के वसंत विहार कॉलोनी, ज्वालापुर, हरिद्वार के घर की ओर रुख किया था। स्थानीय पुलिस भी टीम के साथ शामिल है। टीम ने व्यापारी के घर पर ठहराव किया हुआ है। टीम आयकर संबंधित दस्तावेज़ों की जाँच में व्यस्त है। टीम अभी तक स्थान पर जाँच में लगी हुई है। इस मामले में अधिकारियों द्वारा वर्तमान में कोई जानकारी नहीं दी जा रही है।

लोग सो रहे थे, टीम पहुंची

कहा जा रहा है कि टीम ने मंगलवार को सुबह 3 बजे कोराबारी के घर में छापा मारा था। उस समय घर के सदस्य गहरे नींद में थे। दरवाजा घर के अंदर से खुलने पर, जब बाहर से पुलिस और आयकर टीम को देखा गया, तो सभी हैरान रह गए।

बड़े फर्ज की संदेह

कहा जा रहा है कि इस जगह पर बड़े पैम्बर की आयकर उपेक्षा की शिकायतें मिली थीं। उसी शिकायत पर टीम ने सुबह के समय घर में छापा मारा था। इससे यह भी डर है कि आयकर में बड़ा फर्ज सामने आ सकता है।

Related posts

ब्रेकिंग:-पौराणिक माघ मेला (बड़ाहाट का थोलु ) 14 जनवरी से मकरसंक्रांति के महा पर्व से देवी देवताओं के सानिध्य में की जाती है शुरुवात।

khabargangakinareki

14 जनवरी से लेकर 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या में श्री राम भगवान की मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यकम तक जिलाधिकारी मयूर दीक्षित के मार्गदर्शन में ‘‘सांस्कृतिक उत्सव‘‘ के तहत जनपद के मंदिर परिसरों, घाटों, नगर निकायों, टूरिस्ट स्थलों, ग्रामीण बाजारों, सार्वजनिक स्थलों पर जन सहभागिता के साथ विशेष स्वच्छता अभियान चलाया गया।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-इगास बग्वाल पर्व के अवसर पर सार्वजनिक अवकाश की घोषणा।

khabargangakinareki

Leave a Comment