Khabar Ganga Kinare Ki
राष्ट्रीय

राहुल गांधी के बयान पर भड़की BJP, दिग्विजय सिंह बोले- बीजेपी ने Modi ji को ‘पनौती’ क्यों मान लिया?

Rahul Gandhi के बयान पर भड़की BJP, अब दिग्विजय सिंह बोले- BJP ने Modi ji को 'Panauti' क्यों मान लिया?

Congress नेता Rahul Gandhi ने Rajasthan के एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री Narendra Modi को ‘Panauti’ कहा। इस पर BJP के नेता इसके ऊपर नाराज़ हैं। BJP के नेता ने Rahul Gandhi की भाषा को अशिष्ट बताया। इसके अलावा, माफी की मांग की। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री और Rajya Sabha सदस्य Digvijay Singh का बयान आया है।

Digvijay Singh ने social media पर लिखा है कि “Panauti” का क्या मतलब है? मैंने खोजा। यह एक नकारात्मक शब्द है। जब किसी काम में कोई छूट रह जाता है तो उस व्यक्ति को ‘Panauti’ कहा जाता है। “Panauti” शब्द का उपयोग उस व्यक्ति के लिए किया जाता है जो अपने चारों ओर के लोगों को अशुभ या बुरी खबरें लाता है, इसलिए इसे एक नकारात्मक शब्द माना जाता है…

इसका मुद्दा क्या है

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने Ahmedabad के Narendra Modi Stadium में Cricket World Cup के final match को देखने के लिए हज़ारों की संख्या में लोगों के सामने जवाब दिया। India ने फाइनल में Australia को हराया। इसे एक मुद्दा बनाकर Rahul Gandhi ने अपने चुनावी भाषण में कहा कि लड़के अच्छा खेल रहे थे। जब वह “Panauti” तक पहुँचे, तो उन्हें हार मिली। एक और मीटिंग में, उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री Narendra Modi को Panauti कहा। इस बयान के बाद, BJP के नेता Rahul Gandhi को आक्रमण कर रहे हैं।

Related posts

ब्रेकिंग:-एम्स के आउटरीच सेंटर पर मरीजों को टेलीमेडिसिन सेवा जल्द:निदेशक एम्स।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-पुरौला महापंचायत पर रोक तीन सप्ताह भीतर सरकार दे जवाब।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-यहाँ व्यापारिक प्रतिष्ठान तोड़े जाने पर व्यापारियों ने बाजार बंद कर किया, पुतला दहन

khabargangakinareki

Leave a Comment