Khabar Ganga Kinare Ki
राजनीतिक

राजनीति के राहु-केतु हैं कांग्रेस और गांधी परिवार’, शाह बोले- देश पर आए ग्रहणियों का कारण बनी पार्टी

राजनीति के राहु-केतु हैं कांग्रेस और गांधी परिवार', शाह बोले- देश पर आए ग्रहणियों का कारण बनी पार्टी

केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah ने Rajasthan के Pali में एक चुनावी रैली में भारी हमला किया, Congress party पर और गांधी परिवार पर केवल Rahu और Ketu की भांति।

PM Modi ने हमेशा भारतीय सांस्कृतिक का सम्मान किया है- Shah

Amit Shah ने कहा, ‘PM Modi ने हमेशा भारतीय सांस्कृतिक का सम्मान करने का कार्य किया है। न केवल Ram मंदिर का निर्माण, जिसे Aurangzeb ने तोड़ दिया था, Kashi Vishwanath Corridor, Ujjain में Mahakal Lok का निर्माण, सोमनाथ मंदिर को सोने से बनाया जा रहा है और Badrinath और Kedarnath Dham को पुनर्जीवित करने का कार्य भी किया गया है।

Rahu-Ketu को Congress party और Gandhi परिवार बताया

Amit Shah ने Congress party और Gandhi परिवार को Rahu-Ketu बताया। उन्होंने कहा कि Congress Party और Gandhi परिवार भारतीय राजनीति के Rahu और Ketu हैं। भारत के भविष्य पर आई सभी सूर्यग्रहण केवल Gandhi परिवार और Congress Party के कारण आए हैं।

Gehlot सरकार ने भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं- Shah

Amit Shah ने Rajasthan के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि Ashok Gehlot सरकार ने भ्रष्टाचार के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यहां 40 लाख युवा धोखा दिया गया है। इस राज्य में सरकारी नौकरियों के लिए भर्ती परीक्षा के पेपरों की चोरी हुई है, जिसकी संख्या पिछले 5 वर्षों में देश में कहीं ज्यादा है।

इस बार तीन Diwali मनानी है- Amit Shah

रैली के दौरान Shah ने कहा कि इस बार तीन Diwali आई हैं। आपने एक Diwali का जश्न मनाया है और दूसरी Diwali को Rajasthan में सरकार बनाकर मनाना है। जबकि तीसरी Diwali को आने वाले वर्ष 22 January को Ramlala की विमोचन पर मनाना है। उन्होंने कहा कि अब Rajasthan के लोगों को Gehlot सरकार के पेपर्स लीक कर दिए हैं। 3 December को Congress जा रही है और BJP आ रही है।

Related posts

ब्रेकिंग:-उपला टकनौर में मनाया जा रहा है दो दिवसीय हरदुदा मेला, रात्रि में मनाई जाती है दूध की होली।

khabargangakinareki

उत्तराखंड: कर्नल अजय कोठियाल ने कहा- पूर्व फौजियों के सहयोग से करेंगे राज्य नवनिर्माण, सत्ता में आते ही आप बनाएगी सशक्त भू कानून 

cradmin

सचिव, मुख्यमंत्री, आवास एवं वित्त विभाग उत्तराखण्ड शासन ने जनपद भ्रमण के दूसरे दिन विकासखण्ड घनसाली क्षेत्रान्तर्गत विभिन्न विकास परक योजनाओं का किया स्थलीय निरीक्षण।

khabargangakinareki

Leave a Comment