Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Haridwar: हाथियों के झुंड ने road पर मचाया तांडव, डर के मारे भागने लगे लोग, गिरा साइकिल सवार… अटकी सांसें

Haridwar: हाथियों के झुंड ने road पर मचाया तांडव, डर के मारे भागने लगे लोग, गिरा साइकिल सवार... अटकी सांसें

गुरुवार को तीन हाथियों के आने से Mishrapur के पास Haridwar Laksar National Highway पर दहशत फैल गई। सड़क पर हाथियों से डरकर लोग भागने के लिए इधर-उधर भागने लगे। साइकिल पर सवार एक पैदल यात्री हाथियों से बच निकला। हाथियों के डर से साइकिल सवार सड़क पर गिर गया। इससे पहले हाथी साइकिल चलाने वाले पैदल चलने वालों पर हमला करते थे। अन्य राहगीरों ने शोर मचाया और हाथियों को भगा दिया।

मौके पर मौजूद राहगीरों के अनुसार, साइकिल सवार को सड़क पर गिरने से उसके हाथों और पैरों में चोटें आईं। Mishrapur के पास Haridwar Laksar National Highway पर सड़क पार करते हुए तीन हाथियों का Video social media पर viral हो रहा है। लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों से हाथियों की आवाजाही को देखते हुए वन कर्मियों को हाथी प्रभावित क्षेत्रों में गश्त करने के लिए बुलाने की मांग की है।

क्षेत्र में हाथियों की हर समय आवाजाही

मिसरपुर की ग्राम प्रधान Pooja Chauhan, BDC के पूर्व सदस्य Pankaj Chauhan, Rajesh Saini, Manoj Saini, Akshay Chauhan ने कहा कि Misarpur के आसपास की कॉलोनियों में दिन में हाथियों के आने का डर है। इसके अलावा Ganga के दूसरी ओर से हाथी आ रहे हैं और खेतों में घुसकर फसलों को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

पिछले कई दिनों से क्षेत्र में हाथियों की आवाजाही हो रही है। वन क्षेत्र अधिकारी Shailendra Singh Negi का कहना है कि सूचना मिलने पर वन कर्मियों को हाथियों को भगाने के लिए मौके पर भेजा जाता है। गुरुवार की सुबह, Mishrapur के पास Haridwar Laksar National Highway से तीन हाथियों के गुजरने की सूचना मिली थी।

Related posts

बिछड़े हुए श्रद्धालुओं को मिलवाकर व खोयी हुई सामग्री वापस दिलाकर मुस्कुराहट वापस लाने का काम कर रहा पुलिस का “ऑपरेशन मुस्कान।

khabargangakinareki

ब्रेकिंगः-फूल सिंह बिष्ट राजकीय महाविद्यालय लम्बगांव, के “गृह विज्ञान विभागीय परिषद” द्वारा पोषण संबंधी जानकारी- चार्ट/पोस्टर, रंगोली, व्यंजन एवं मेहंदी प्रतियोगिताओं का आयोजन

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-सिलक्यारा सुरंग हादसे में फंसे मजदूरों को निकालने के लिए अब पांच मोर्चां पर चलेगा रेस्क्यू अभियान।

khabargangakinareki

Leave a Comment