Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

Rishikesh News: Rishikesh नगर निगम को मिले 20 कूड़ा वाहन, महापौर Mayor Anita ने हरी झंडी दिखा किया रवाना

Rishikesh News: Rishikesh नगर निगम को मिले 20 कूड़ा वाहन, महापौर Mayor Anita ने हरी झंडी दिखा किया रवाना

Rishikesh: Rishikesh की Mayor Anita Mamgain ने भारत सरकार के शहरी और पेट्रोलियम मंत्रालय से नगर निगम को प्राप्त बीस कचरा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया और उन्हें नगर निगम क्षेत्रों में भेजा। इसके साथ ही महापौर और नगर निगम बोर्ड का कार्यकाल शुक्रवार को समाप्त हो गया।

इस अवसर पर Uttaranchal स्वच्छता कर्मचारी संघ के अध्यक्ष Naresh Khairwal के नेतृत्व में पूरी टीम ने शहर में विकास कार्यों सहित विभिन्न बड़ी परियोजनाओं को लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए उन्हें रजत मुकुट से सम्मानित किया।

बीस कचरा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

शुक्रवार को महापौर ने केंद्र सरकार की मदद से नगर निगम में पाए गए 20 कचरा वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान, उनके पहले कार्यकाल के अंतिम दिन, सफाईकर्मियों ने महापौर को उनके अच्छे कार्यकाल के लिए बधाई दी और उनसे अनुरोध किया कि वे भविष्य में सार्वजनिक सेवा के लिए समर्पण के साथ काम करें और अगले छह महीनों के लिए उनकी प्रशासनिक नियुक्ति के दौरान उनका समर्थन और मार्गदर्शन प्रदान करें। के बारे में कहा।

महापौर ने कहा कि इन पांच वर्षों में उनका हर पल शहरवासियों की सेवा में समर्पित रहा है। कोरोना काल में उन्होंने आम लोगों के लिए आगे बढ़कर नेतृत्व किया।

सफाईकर्मियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए महापौर ने कहा कि शहर को सुंदर और स्वच्छ रखने के लिए आपसे दो घंटे का अतिरिक्त समय लेने के बावजूद, आप सभी ने जिस तरह से अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया, वह हमेशा उनके दिमाग में अंकित रहेगा।

सभी का आभार व्यक्त किया

अपने संबोधन के दौरान महापौर ने आशा व्यक्त की कि निगम में प्रशासनिक नियुक्ति के बाद भी अधिकारी सभी विकास योजनाओं और निर्माणाधीन कार्यों को पूरा करने में पूरी ईमानदारी के साथ काम करेंगे। उन्होंने विशेष रूप से BJP के शीर्ष नेतृत्व और सभी BJP कार्यकर्ताओं और शहर के निवासियों का उन पर विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया।

Related posts

Anupam Kher Kainchi Dham में बाबा नीम करोली महाराज के महत्व की प्रशंसा करते हैं और उन मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल हो गए

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:- रंवाई घाटी के सुप्रसिद्ध पौराणिक अठोड़ मेले में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने की शिरकत।

khabargangakinareki

Breaking:-प्रथम वर्ष बैच २०२२ के विद्याथियों के लिए आयोजित इस प्रतियोगिता की मेधावी टीम को संस्थान की कार्यकारी निदेशक और डीन एकेडेमिक ने संयुक्तरूप से किया पुरस्कृत।

khabargangakinareki

Leave a Comment