Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

“मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने Garhwal University के स्वर्ण जयंती समारोह में युवाओं से राज्य के विकास में भाग लेने का आह्वान किया।”

"मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने Garhwal University के स्वर्ण जयंती समारोह में युवाओं से राज्य के विकास में भाग लेने का आह्वान किया।"

Garhwal University के स्वर्ण जयंती समारोह में मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने युवाओं से राज्य के विकास में भाग लेने का आह्वान किया।

Garhwal University का स्वर्ण जयंती समारोह धूमधाम से मनाया गया। मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने मुख्य अतिथि के रूप में समारोह को वर्चुअली संबोधित किया। इस दौरान कुछ विशेष लोगों को सम्मानित किया गया।

CM Dhami ने विश्वविद्यालय की 50 साल की सफल यात्रा पर बधाई और शुभकामनाएं दीं। इस दौरान उन्होंने युवाओं से राज्य के विकास में भाग लेने का आह्वान किया। Devprayag Vinod Kandari समारोह में विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। विश्वविद्यालय के कुलपति और विधायक ने विश्वविद्यालय आंदोलन में योगदान देने वाले पांच लोगों और विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण पदों पर रहने वाले पांच लोगों को सम्मानित किया।

Related posts

Uttarakhand के पूर्व CM Harish Rawat ने अनुच्छेद 370 पर Supreme Court के फैसले का स्वागत किया, सरकार से PoK के मुद्दे का समाधान करने

khabargangakinareki

शराब तस्करी में संलिप्त 05 महिलाओं को रुद्रप्रयाग पुलिस ने किया गिरफ्तार* *प्रचलित यात्रा की आड़ में शराब तस्करी कर कम मेहनत के मोटा मुनाफा कमाने के इरादे से कर रहीं थी शराब तस्करी।

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-एम्स ऋषिकेश में सेंटर फॉर एविडेंस सिन्थेसिस एंड पब्लिक पॉलिसी के तत्वावधान में साक्ष्य आधारित चिकित्सा कार्यशाला का आयोजन

khabargangakinareki

Leave a Comment