Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंड

NIA Raid: आतंकी गतिविधियों के शक में NIA ने मारा Roorkee में छापा, पत्नी ने की थी शिकायत

NIA Raid: आतंकी गतिविधियों के शक में NIA ने मारा Roorkee में छापा, पत्नी ने की थी शिकायत

Roorkee: NIA (National Investigation Agency) की टीम ने आतंकवादी गतिविधियों के संदेह में एक युवक के घर पर छापा मारा। युवक घर पर नहीं मिला। टीम ने उसके रिश्तेदारों से उसके बारे में जानकारी ली। इससे पहले टीम Haridwar पहुंची थी। यह दल दो दिनों से Haridwar में डेरा डाले हुए है।

Police अधिकारियों ने NIA दल द्वारा छापे की पुष्टि की है, लेकिन कोई भी Police अधिकारी इससे अधिक कुछ कहने को तैयार नहीं है।

शादी के बाद ही शुरू हुआ था विवाद

सूत्रों के अनुसार, Roorkee Civil Lines Kotwali इलाके के एक युवक की शादी एक साल पहले Uttar Pradesh के Saharanpur इलाके की एक लड़की से हुई थी। शादी के कुछ ही समय बाद दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इस विवाद के कारण महिला अपने मायके आ गई थी। इसके बाद लड़की की तरफ से Saharanpur में युवक के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था।

आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप

कुछ समय पहले लड़की के पक्ष ने केंद्रीय अधिकारियों से शिकायत की थी कि युवक आतंकवादी गतिविधियों में शामिल था और उसके गलत लोगों के साथ संबंध भी थे। NIA की टीम को इस मामले की जाँच मिली थी। NIA की टीम मामले की जांच के लिए मंगलवार को Haridwar पहुंची। यहां वरिष्ठ police अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई।

NIA की टीम पर छापा

NIA की टीम बुधवार को Roorkee पहुंची। टीम ने स्थानीय खुफिया विभाग के साथ मिलकर युवक के घर पर छापा मारा, लेकिन युवक घर पर नहीं मिला। टीम ने इस मामले में उसके रिश्तेदारों से लंबे समय तक पूछताछ की थी। इसके बाद टीम Civil Lines police station पहुंची और युवक के आपराधिक इतिहास की जांच की। NIA की टीम रात तक Roorkee में डेरा डाले हुए है। स्थानीय police अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Related posts

एम्स,ऋषिकेश में विश्व गुर्दा दिवस पर मरीजों, तीमारदारों व अन्यलोगों को गुर्दे से जुड़ी बीमारियों के प्रति किया जागरुक।

khabargangakinareki

Uttarakhand Cabinet का पदोन्नति मानदंड में ढील देने का निर्णय हजारों कर्मचारियों को राहत प्रदान करता है, जो 1 July, 2023 से प्रभावी होगा

khabargangakinareki

ब्रेकिंग:-भगवान राम ने तोड़ा शिव धनुष जोड़ा सीता माता से नाता ।रावण हुआ अपमानित।परशुराम हुए क्रोधित।

khabargangakinareki

Leave a Comment