Khabar Ganga Kinare Ki
उत्तराखंडदेहरादून

Sapna Choudhary: Mahasu Devta के दर्शन करने पहुंची Sapna Choudhary, उमड़ी प्रशंसकों की भीड़

Sapna Choudhary: Mahasu Devta के दर्शन करने पहुंची Sapna Choudhary, उमड़ी प्रशंसकों की भीड़

Dehradun: Haryanvi नर्तकी Sapna Choudhary ने बुधवार को Jaunsar-Bawar के हनोल में Shri Mahasu Devta मंदिर में मत्था टेका। इस दौरान उन्होंने कहा कि देवता को देखने के बाद उनकी इच्छा पूरी हुई। मंदिर समिति ने उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। बुधवार को जब Sapna Chaudhary Hanol पहुंची तो ग्रामीणों ने पारंपरिक तरीके से उनका स्वागत किया।

इसके बाद Sapna ने अपने परिवार के साथ Mahasu Devta मंदिर में विशेष पूजा की। इस दौरान उन्होंने Karsevaks और प्रबंधन समिति के सदस्यों से मुलाकात की और मंदिर की विशेषताओं के बारे में जानकारी ली।

मैं बहुत दिनों से Mahasu Devta को देखना चाहता था।

Sapna Chaudhary ने कहा कि वह लंबे समय से Mahasu Devta के दरबार में आना चाहती थी। उनकी इच्छा तब पूरी हुई जब उन्हें देवता को देखने का सौभाग्य मिला। उन्होंने देवता के मंदिर को भव्य बताया। Sapna ने Jaunsar-Bawar में मेहमानों के आतिथ्य, सम्मान, रीति-रिवाजों, परंपरा और लोक संस्कृति की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि Uttarakhand आने के बाद उन्हें राहत महसूस हुई।

Sapna Chaudhary को देखने पहुंचे फैंस

Sapna Chaudhary के इस दौरे के दौरान, उनके कई प्रशंसक उन्हें देखने के लिए आसपास के इलाकों से Hanol पहुंचे। फैंस ने उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। कुछ देर यहाँ रहने के बाद वह वापस आ गया। इस दौरान पुजारी Naresh Joshi, मंदिर समिति के प्रबंधक Narendra Nautiyal,, सहायक प्रबंधक Vikram Singh Rajguru, उप प्रमुख Jai Kishan, Chandramohan Nautiyal, Suraj Thapa आदि उपस्थित थे।

Related posts

जिला पूर्ति विभाग के तत्वाधान में बुधवार को संयुक्त निरीक्षण टीम द्वारा चारधाम मार्ग में किया गया औचक निरीक्षण।जारी किए गए ये निर्देश।

Haldwani बाल संप्रेक्षण गृह के आरोप झूठे पाए गए, सहायकों और होम गार्डों का निलंबन रद्द

khabargangakinareki

Uttarakhand: Raj Bhavan में फिर लटका राज्य विश्वविद्यालय विधेयक, विधानसभा के मानसून सत्र में था भेजा गया

khabargangakinareki

Leave a Comment